Press "Enter" to skip to content

नगर पंचायत में अध्यक्ष पति, उपाध्यक्ष का बेटा, 5 पार्षद, पार्षद पति मना रहे थे पार्टी, सूचना पर पहुंची प्रशासन की टीम, 9 लोगों के खिलाफ हुई FIR

जांजगीर-चाम्पा. जिले में धारा 144 के उल्लंघन का बड़ा मामला सामने आया है. नगर पंचायत राहौद में अध्यक्ष पति राजेन्द्र गुप्ता, उपाध्यक्ष का बेटा, 5 पार्षद, पार्षद पति समेत 9 लोग पार्टी मना रहे थे. इसकी सूचना पर पामगढ़ एसडीएम और तहसीलदार की टीम मौके पर पहुंची और नगर पंचायत राहौद के भीतर 9 लोग पार्टी मनाते मिले. मामले में धारा 144 का उल्लंघन करते पाया गया.


एसडीएम और तहसीलदार के प्रतिवेदन पर शिवरीनारायण पुलिस ने राहौद नपं अध्यक्ष के पति राजेन्द्र गुप्ता, उपाध्यक्ष का बेटा, 5 पार्षद, पार्षद पति समेत 9 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 और दूसरी अन्य धाराओं के तहत जुर्म दर्ज किया है.
मामले को लेकर डीएसपी हेडक्वार्टर निकोलस खलखो एवं शिवरीनारायण थाने के टीआई एम. मिंज ने बताया कि प्रशासनिक अधिकारियों की सूचना रिपोर्ट पर एफआईआर दर्ज की गई है. मामले में अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. शिवरीनारायण पुलिस तफ़्तीश कर रही है.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/KF3L56FZnB0″ title=”इस खबर को भी देखिए…”]

इसे भी पढ़े -  JanjgirChampa Big News : 7वीं की छात्रा से दुष्कर्म का मामला, पुलिस ने 3 दिन में चालान पेश किया, जिले में पहली बार हुआ इतने कम समय में चालान पेश, बलौदा थाना प्रभारी ने दिखाई गम्भीरता
error: Content is protected !!