Press "Enter" to skip to content

तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक सड़क किनारे घर में घुसा, घर में मौजूद 8 से 10 लोग बाल-बाल बचे, घर के सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त, ड्राइवर ने भी कूदकर जान बचाई

जांजगीर-चाम्पा. प्लांट से कोयला अनलोड करने वापस जा रहे तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर सड़क किनारे घर में घुस गया. ट्रक के घुसने से घर का सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. घटना के बाद ट्रक के ड्राइवर ने भी कूदकर अपनी जान बचाई, वहीं घर के भीतर मौजूद 8 से 10 लोग बाल-बाल बचे. मामला अकलतरा क्षेत्र के कोटगढ़ गांव का है. घर में ट्रक के घुसने के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची और मामले में जांच शुरू कर दी है.



घटना बीती रात 10 बजे की है. कोटगढ़ गांव के अजय कैवर्त्य समेत परिवार के 8 से 10 लोग, घर के भीतर तरफ टीवी देख रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक उनके घर के सामने हिस्से को तोड़ते हुए घुस गया. इससे घर के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं घर के अंदर 8 से 10 लोग बाल-बाल बचे. घर के सामने पेड़ था, वह भी ट्रक की टक्कर से टूट गया है. इस पेड़ की वजह से ट्रक की रफ्तार कम हो गई, ऐसा बताया जा रहा है, नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी. यह ट्रक अकलतरा क्षेत्र के प्लांट से कोयला अनलोड करके बलौदा की ओर ओर जा रहा था, तभी ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुस गया.
अकलतरा टीआई रविन्द्र अनन्त ने बताया कि ड्राइवर ने झपकी आने की जानकारी दी है. घर के सामने का हिस्सा टूटा है, घर के लोग सुरक्षित हैं.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/Bm8MM2kG7nM”]

error: Content is protected !!