Press "Enter" to skip to content

छग में कोरोना को लेकर राहत भरी बड़ी खबर, एक और मरीज हुआ स्वस्थ, अब केवल 2 मरीज ही एम्स में भर्ती, प्रदेश में अब तक मिले थे 10 मरीज

रायपुर. छत्तीसगढ़ से कोरोना को लेकर राहत भरी बड़ी और अच्छी खबर आई है. प्रदेश के एक और कोरोना पॉजेटिव मरीज स्वस्थ्य हो गया है. राजनांदगांव के उस युवक की रिपोर्ट निगेटिव आई है. 25 मार्च को युवक को कोरोना पॉजेटिव पाया गया था, जिसके बाद उसे राजनांदगांव मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था. आज उसकी दो रिपोर्ट निगेटिव आयी है, जिसके बाद एम्स की तरफ से राजनांदगांव मेडिकल कालेज को निर्देश दिया गया है कि उसे डिस्चार्ज कर दिया जाए.
आपको बता दें, आज सुबह ही 3 मरीज के ठीक होने की जानकारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करके दी थी. शाम को सीएम ने फिर ट्वीट की और बताया कि एक और मरीज स्वस्थ हो गया है. अब छग में केवल 2 मरीज भर्ती है, जिनका इलाज चल रहा है. जल्द ही दोनों के स्वस्थ होने की भी उम्मीद जताई गई है. इस तरह रायपुर एम्स के डॉक्टरों व स्टाफ की कोशिश की लोगों में जमकर सराहना हो रही है.
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की शाम किया गया ट्वीट…

यह भी बता दें कि छग में कोरोना के 10 पॉजिटिव मरीज मिले थे. इसमें रायपुर में 5, भिलाई-दुर्ग में 1, राजनांदगांव में 1, बिलासपुर में 1 और कोरबा जिले में 2 मरीज मिले थे. इसमें 8 मरीज स्वस्थ हो गए हैं और यह छग के लिए राहत की बड़ी खबर है. छग में लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंस के साथ कोरोनो के बचाव के लिए जो भी बचाव है, उसके लिए छग की सरकार सतत प्रयास कर रही है. छग के सभी जिलों के जिला प्रशासन की टीम भी लॉक डाउन के पालन कराने में लगी हुई है. इस तरह छग में कोरोना का संकट कम होते दिख रहा है.

READ ALSO-  Theft House Janjgir : डेकोरेशन की दुकान चलाने वाले व्यक्ति के घर में हुई चोरी, थाने में मामला दर्ज, तफ़्तीश कर रही पुलिस
error: Content is protected !!