Press "Enter" to skip to content

कोरबा जिले में जाने के सभी रास्ते सील, अन्य जिलों से आना-जाना पूरी तरह प्रतिबंधित, केवल अति आवश्यक सेवाओं के परिवहन एवं आवगमन में छूट, अपडाउन करने वालों को कार्यस्थल वाले जिले में रहने के निर्देश

जांजगीर चांपा. कलेक्टर जेपी पाठक के निर्देश पर कोविड 19 से संक्रमण की सुरक्षा को मद्देनजर कोरबा सहित अन्य जिले से संपर्क होने वाली सभी सड़कों को सील कर दिया गया है। शासकीय कार्यों से ड्यूटी पर आने वाले (अप-डाउन करने वाले)े कर्मचारियों अधिकारियों को अपने कार्यस्थल के जिला सीमा पर ही रहने के निर्देश दिए गए हैं। किसी भी प्रकार की ढील बरतने पर सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दिया गया है।
एडीएम श्रीमती लीना कोसम और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मधुलिका सिंह ने पतोंरा, कनकी, बक्सरा, कुसमुंदा, बुढ़गहन, भलपहरी, बुढ़ेना की सीमा की सड़को को पूरी तरह सील करवा दिया है। एडीएम श्रीमती कोसम ने कहा है कि सीमा पर लगाए गए सीसीटीवी को हर हालत में चालू रखें। विशेष अनुमति से आने-जाने वालों की जानकारी पंजी में संधारित करने एवं लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए गए हैं। सीमा से लगे ग्रामीणों को भी जागरूक करने एवं अन्य जिलो से आने वाले की जानकारी तत्काल देने को कहा है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मधुलिका सिंह ने बताया कि चांपा नगर पालिका के समीप कोरबा जिले के ग्राम सुहागपुर के बीच भी बैरिकेटिंग कर दिया गया है। अति आवश्यक वस्तुओं के लाने ले जाने के लिए वॉलिंटियर्स नियुक्त किए गए हैं। उल्लेखनीय है कि ग्राम सुहागपुर के लोगों के लिए सबसे करीब का बाजार, चांपा होने के कारण निरंतर आना जाना लगा रहता है। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए यह बैरिकेटिंग की गई है। आम जनों की सुविधा के लिए वॉलिंटियर्स तैनात किए गए हैं। अतिआवश्यक वस्तुओं के लाने ले जाने में वॉलिंटियर्स ग्रामीणों की मदद करेंगे। श्रीमती मधुलिका सिंह ने सीमा क्षेत्र के ग्रामीणों को सोशल डिस्टेंस का पालन करने, आवश्यकता पड़ने पर पुलिस की मदद लेने या सूचना देने में सहयोग करने के लिए कहा है।
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]

  1. [su_youtube url=”https://youtu.be/DKSBqdRgudQ”]
READ ALSO-  जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में पामगढ़ ब्लाक के चार शिक्षक हुए सम्मानित