Press "Enter" to skip to content

अमृतसर और पुणे से 1228 श्रमिक यात्री पहुंचे, चांपा आगमन पर श्रमिकों किया गया स्वागत, श्रमिकों ने जताया मुख्यमंत्री के प्रति आभार, स्वास्थ जांच के बाद बसों से किए गए क्वारंटीन के लिए रवाना – खबर सीजी न्यूज

जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ सरकार की व्यवस्था के तहत श्रमिक स्पेशल ट्रेन से श्रमिकों के आने का क्रम जारी दक्ष है। इसी कड़ी में आज पूर्वान्ह 3ः15 पर अमृतसर से और पूर्वान्ह 11ः50 बजे पुणे से दो ट्रेनों का आगमन हुआ। अमृतसर से 611 और पुणे से 617 इस प्रकार कुल 1228 श्रमिकों का चांपा स्टेशन में आगमन हुआ। लाक डाऊन में पिछले दो माह से अन्य राज्यों में फंसे और परेशान श्रमिकों ने अपना गृह जिला पहुंचाने मदद के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए उनके प्रति आभार जताया।
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/yTNH4A1PsHI”]
कलेक्टर जेपी पाठक के मार्ग निर्देशन में सभी श्रमिक यात्रियों का स्वास्थ्य परीक्षण कर गंतव्य की ओर रवाना किया गया। पुणे से पहुंचे 577 श्रमिक यात्री जांजगीर चांपा जिले के है, शेष अन्य श्रमिक यात्री कोरबा और अन्य राज्य के थे। जिले के श्रमिक यात्रियों को उनके गृह ग्राम के नजदीक मे बनाए गए क्वारेंटीन सेंटर में भेजा गया। ट्रेन के पहुंचते ही स्वच्छता कर्मियों द्वारा श्रमिकों के सामान का और ट्रेन के बाहरी हिस्से का स्प्रे करके सेनेटराइज किया गया। विकासखंडवार बनाए गए स्टाल में श्रमिकों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया और भोजन उपलब्ध कराया गया। प्लेटफार्म पर भोजन की व्यवस्था बाजोरिया फाउण्डेसन और चांपा सेवा संस्थान द्वारा किया जा रहा है। श्रमिकों को क्वारेंटीन सेंटर तक पहुंचाने के लिए बस की व्यवस्था की गई है।श्रमिकों को प्लेटफार्म मे और बस में सोशल डिसटेंस का पालन करते हुए क्वारेंटीन सेंटर तक पहुचाया गया।

error: Content is protected !!