जिला कांग्रेस कमेटी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर किसान न्याय योजना के शुभारंभ पर किसानों को दी बधाई, स्व. राजीव गांधी को किया नमन, जिलाध्यक्ष डॉ. चौलेश्वर चन्द्राकर और लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी रविशेखर भारद्वाज रहे मौजूद

जांजगीर-चाम्पा. कोरोना वैश्विक महामारी से पूरा देश जूझ रहा है। छ.ग. राज्य सरकार इस महामारी के रोकथाम के लिए प्रयासरत है।और पूरे देश में लॉक डाउन है।जिससे सभी वर्गों में आर्थिक संकट की स्थिति पैदा हो गई है। ऐसे परिस्थिति में छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार द्वारा स्व.राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर किसान न्याय योजना की शुभारंभ किया गया। इसी तारतम्य में कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ. चौलेश्वर चन्द्राकर, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जांजगीर में शहीद स्मारक पहुँचे और स्व. राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई. इसके बाद जिला सहकारी बैंक पहुँचकर किसानों का हाल-चाल जाना और सरकार की किसान न्याय योजना के बारे में बताया कि किसानों को छत्तीसगढ़ सरकार ने चुनाव में घोषणा की थी कि 2500 रु में धान खरीदने की बात कही थी और अपने वादे को पूरा करते हुए किसान न्याय योजना के तहत जिले के 1.70 लाख किसानों को 135 करोड़ रुपये की पहली किश्त किसानों के खाते में भेजा जाएगा। इससे किसानों को आर्थिक मदद मिलेगी और अपने खरीफ फसल की तैयारी में लग जाएंगे। इस अवसर पर यहाँ उपस्थित किसानों एवं कांग्रेसजन ने भूपेश सरकार का आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी रविशेखर भारद्वाज, विवेक सिसोदिया, जिला प्रवक्ता शिशिर द्विवेदी, अतीक कुरैसी, आकाश तिवारी, बसंत अग्रवाल, नारायण खंडेलिया, पवन कश्यप, परमेश्वर निर्मलकर, चन्द्रा, मनोज बसंत बाराद्वार, विपिन देवांगन, अनिल चन्द्रा आदि कांग्रेसजन उपस्थित थे.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/yTNH4A1PsHI”]



error: Content is protected !!