Press "Enter" to skip to content

2 लाख 16 हजार का गुड़ाखू, गुटखा, सिगरेट, बीड़ी जब्त, रात में माजदा से उतरवाया जा रहा था प्रतिबंधित सामान, लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में दुकान संचालक सुनील धमेचा और ड्राइवर गिरफ्तार, महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई

जांजगीर-चाम्पा. चाम्पा में माजदा से रात में प्रतिबंधित गुड़ाखू, गुरखा, सिगरेट और बीड़ी उतरवाते पुलिस ने गाड़ी को पकड़ी. पुलिस ने माजदा गाड़ी से 2 लाख 16 हजार गुड़ाखू, गुटखा, सिगरेट और बीड़ी को जब्त किया है. मामले में दुकान संचालक सुनील धमेचा और ड्राइवर रामहरि कश्यप को गिरफ्तार किया है. दोनों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है.
दरअसल, बिलासपुर के होलाराम राजकुमार के मालिक मुरली से माजदा में भरकर गुड़ाखू, गुटखा, सिगरेट और बीड़ी चाम्पा लाया गया था. यहां रात में श्रीराम जनरल स्टोर्स के मालिक सुनील धमेचा, मजदूरों से गुड़ाखू, गुटखा, सिगरेट और बीड़ी को उतरवा रहे थे.

इसी दौरान सूचना पर पुलिस पहुंची और माजदा के साथ भरे प्रतिबंधित सामग्री को जब्त की गई. पुलिस ने दुकान संचालक सुनील धमेचा और ड्राइवर के खिलाफ महामारी अधिनियमजे तहत जुर्म दर्ज किया है और दोनों को गिरफ्तार किया है.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/NLQP8hOhNZ0″]

इसे भी पढ़े -  Sakti Fire : हार्वेस्टर को अज्ञात लोगों ने लगाई आग, 3 लाख रुपए का हुआ किसान को नुकसान, जैजैपुर थाना क्षेत्र का मामला, दर्ज कराई गई FIR
error: Content is protected !!