Press "Enter" to skip to content

क्वारेन्टीन सेंटर में कोटवार और ग्रामीणों ने शराब पिलाई, कोटवार समेत 5 लोग गिरफ्तार, महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई

जांजगीर-चाम्पा. क्वारेन्टीन सेंटर में शराब पिलाने के आरोप में कोटवार समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सभी के खिलाफ़ महामारी अधिनियम के तहत जुर्म दर्ज किया गया है. मामला सारगांव थाना क्षेत्र के सरवानी गांव का है.
किसी भी क्वारेन्टीन सेंटर में बाहरी व्यक्ति का प्रवेश निषेध है, वहीं शराबखोरी प्रतिबंध है. फिर भी कोटवार नरोत्तम दास महंत समेत ग्रामीण ओमप्रकाश साहू, हीरालाल साहू, श्रीकांत साहू, रमेश देवांगन द्वारा सरवानी गांव के क्वारेन्टीन सेंटर में शराब पिलाने की जानकारी उच्च अधिकारियों को मिली. मामला सही मिलने पर कोटवार समेत 5 ग्रामीणों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत जुर्म दर्ज किया गया और सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.
दो आरोपियों ने नहीं पहना मास्क, तैनात दो पुलिसकर्मी ने भी नहीं पहना है मास्क, सोशल डिस्टेंस का भी पालन नहीं, पुलिस की लापरवाही
सारागांव पुलिस ने आरोपियों की जिस फ़ोटो के साथ प्रेस विज्ञप्ति जारी की है, उसमें 5 आरोपियों में से 3 ने मास्क पहना है, 2 आरोपियों ने मास्क नहीं पहना है. इतना ही नहीं, तैनात 2 पुलिसकर्मी ने भी मास्क नहीं लगाया है, जबकि शासन का स्पष्ट निर्देश है कि मास्क अनिवार्य रूप से लगाया जाए. साथ ही, सोशल डिस्टेंस का भी पालन नहीं किया गया. इस तरह पुलिस की भी लापरवाही सामने आई है.



READ ALSO-  JanjgirNews : बलौदा में दशहरा के दौरान अभिव्यक्ति ऐप सेल्फी जोन बना आकर्षण का केंद्र, थाना प्रभारी गोपाल सतपथी की खास पहल
Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!