Press "Enter" to skip to content

दो साल 4 माह के बच्चे की हत्या का मामला, जमीन विवाद में बड़े पिता ने की हत्या, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया, तकिए से मुंह को दबाकर की थी हत्या

जांजगीर-चाम्पा. डभरा थाना के कटौद गांव में 2 साल 4 माह के बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी बड़े पिता मुकेश चन्द्रा को हिरासत में ले लिया है. आरोपी को पुलिस सोमवार को कोर्ट में पेश करेगी, जिसके बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा.
डभरा थाने के टीआई जितेंद्र बंजारे ने बताया कि दिनेश चन्द्रा का जमीन को लेकर उसके बड़े भाई मुकेश चन्द्रा से विवाद था. आज सुबह दिनेश, प्लांट में काम करने चला गया था. इस बीच मुकेश चन्द्रा, दिनेश के घर पहुंचा, जहां उसकी पत्नी उत्तरा बाई घर पर थी. रुपये की मांग करते मुकेश चन्द्रा, कमरे में जाकर आलमारी खोलने लगा. इस दौरान 2 साल 4 माह का बच्चा कुशाल, कमरे में सो रहा था, जो झगड़े की आवाज से जग गया.
इस दौरान मुकेश चन्द्रा ने रुपये नहीं देने पर बच्चे को जान से मारने की बात कही और बच्चे के मुंह को तकिया से दबा दिया. महिला उत्तरा बाई ने छुड़ाने का प्रयास किया तो आरोपी ने उत्तराबाई को धक्का दिया तो वह दीवार से टकराकर बेहोश हो गई. कुछ देर में होश आने पर देखा कि बिस्तर पर उसका दो साल 4 माह बेटा कुशाल की सांस रुक गई. इसके बाद परिजन को बुलाकर 108 की मदद से डभरा अस्पताल गए, जहां डाक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. उत्तराबाई ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद टीआई, पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.
बयान और मौके के साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने आरोपी मुकेश चन्द्रा को हिरासत में लिया. उसके खिलाफ हत्या का जुर्म दर्ज किया गया है.

READ ALSO-  Arrest Janjgir : 10 लीटर महुआ शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार, न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया जेल
error: Content is protected !!