4 मजदूर के खिलाफ एफआईआर, महामारी अधिनियम के तहत एफआईआर, कल कवारेंटाइन सेंटर से भागने की कोशिश की थी, एसडीएम और टीआई से किया था दुर्व्यवहार, अन्य क्वारेंटाइन सेंटर में जाने की बात को लेकर मजदूरों ने किया था हंगामा

जांजगीर-चाम्पा. क्वारेंटाइन सेंटर में हंगामा, एसडीएम और टीआई से दुर्व्यहार-हुज्जतबाजी के साथ ही भागने की कोशिश, 4 मजदूरों को महंगा पड़ गया है. जांजगीर एसडीएम मेनका प्रधान की शिकायत पर 4 मजदूरों के खिलाफ अकलतरा पुलिस ने महामारी अधिनियम, सरकारी कार्य में बाधा का जुर्म दर्ज किया है. मामले में जांच की जा रही है.
अकलतरा टीआई रविन्द्र अनन्त ने बताया कि अकलतरा क्वारेंटाइन सेंटर में नवागढ़, शिवरीनारायण क्षेत्र के मजदूर, जम्मू से आए थे. ये मजदूर नवागढ़ क्षेत्र में क्वारेंटाइन सेंटर में ले जाने की मांग कर रहे थे. इस दौरान हंगामा किया और सेंटर से भागने की कोशिश की. बाद में समझाइश देने पहुंची जांजगीर एसडीएम और टीआई से दुर्व्यवहार किया गया.
मामले की शिकायत एसडीएम ने अकलतरा थाने में की, जिसके बाद 4 मजदूर सुनील कश्यप, विजय कश्यप ( दोनों भाई, ग्राम कुरियारी, शिवरीनारायण ), बालाराम ( शिवरीनारायण ) और मालिकराम के खिलाफ धारा 186, 188, 269, 270 और 3 महामारी अधिनियम के तहत जुर्म दर्ज किया गया है.
टीआई रविन्द्र अनन्त ने बताया कि जम्मू से आए नवागढ़ क्षेत्र के 120 मजदूरों को शिवरीनारायण में क्वारेंटाइन किया गया है. जिन 4 मजदूरों के खिलाफ़ एफआईआर हुई है, उनकी गिरफ्तारी क्वारेंटाइन अवधि पूरी होने के बाद की जाएगी.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/gjLXUYu3Kbs”]



error: Content is protected !!