Press "Enter" to skip to content

दो ट्रकों में अवैध तरीके से गुटखा और तम्बाकू का परिवहन, दो संचालक और 2 ड्राइवर के खिलाफ धोखाधड़ी का जुर्म दर्ज, बिना दस्तावेज के मिले थे लाखों का गुटखा और तम्बाकू, तफ्तीश में जुटी पुलिस

जांजगीर-चाम्पा. दो ट्रकों में अवैध तरीके से लाखों का गुटखा और तम्बाकू परिवहन करने के मामले में 2 संचालक और 2 ड्राइवर के खिलाफ मुलमुला पुलिस ने धोखाधड़ी का जुर्म दर्ज किया है. आरोपियों की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है. मामले में पुलिस जांच कर रही है.
मुलमुला थाना प्रभारी केपी टण्डन ने बताया कि 28 मई को क्षेत्र के बेरियर के पास मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 2 ट्रकों को रुकवाया, जिसमें कार्टून और बोरी में लाखों रुपये का गुटखा, तम्बाकू भरा हुआ था. पुलिस ने दस्तावेज मांगा तो दोनों ट्रकों के ड्राइवर सभी दस्तावेज नहीं दे पाए. बिलासपुर से ये दोनों ट्रक रायगढ़ जा रहा था. मामले में पुलिस ने दोनों ट्रक में भरे गुटखा और तम्बाकू को जब्त किया और जांच शुरू की.
अब पुलिस ने पूजा ट्रांसपोर्ट व्यापार बिहार बिलासपुर ( दिलीप कुमार उर्फ सोनू तिवारी ) और मेसर्स जयबाबा ट्रेडर्स व्यापार बिहार बिलासपुर के 2 संचालक के साथ ही ड्राइवर देव सिदार, निर्मल सिंह के खिलाफ धारा 420, 188, 34 के तहत जुर्म दर्ज किया गया और जांच की जा रही है.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/gjLXUYu3Kbs”]

READ ALSO-  कोरोना बड़ा अपडेट : छत्तीसगढ़ में आज 4509 नए मरीज मिले, 19 मरीज की मौत, मौत के आंकड़े बढ़ने के बाद हड़कम्प, जांजगीर-चाम्पा जिले में भी बढ़े कोरोना मरीज... जानिए... प्रदेश का जिलेवार आंकड़े...