Press "Enter" to skip to content

क्वारेन्टीन सेंटर से मुक्त होने के बाद महिला मजदूर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, मचा हड़कम्प, रिपोर्ट आने के पहले ही 4 जून को महिला को किया गया था मुक्त, परिवार के और लोग भी थे क्वारेन्टीन सेंटर में, जिले में दूसरी बार आया ऐसा वाकया

जांजगीर-चाम्पा. जिले में दूसरी बार ऐसा हुआ है, जब कोरेन्टाइन मजदूर की कोरोना रिपोर्ट सेंटर से मुक्त होने के बाद आई है. कुछ दिन पहले पामगढ़ के चोरभट्ठी गांव में 9 मजदूरों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उससे 5 दिन पहले वे मुक्त होकर घर जा चुके थे. इस वाकये से प्रशासन ने सबक नहीं सीखा.
ताजा मामला मालखरौदा क्षेत्र के अमलीडीह गांव के क्वारेंटाइन सेंटर का है, जहां 3 दिन पहले जिस महिला को मुक्त कर दिया गया था, उसकी आज कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद तमाम सवाल खड़े हो गए हैं. यह बड़ी लापरवाही है.
पामगढ़ क्षेत्र के चोरभट्ठी गांव में बरती गई लापरवाही को लेकर प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसका नतीजा यह है कि वैसी ही बड़ी लापरवाही मालखरौदा क्षेत्र के अमलीडीह गांव के क्वारेंटाइन सेंटर में बरती गई है.
अमलीडीह गांव के सेंटर में कोरोना पॉजिटिव आई महिला घर पहुंचने के बाद किससे-किससे मिली, कहां-कहां गई, यह जानकारी जुटाने प्रशासन की दिक्कतें बढ़ गई है. इसके बाद, गांव के लोग भी परेशान हैं.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/H3YSck2Th0U”]

READ ALSO-  कोरोना अपडेट : छत्तीसगढ़ में आज 5661 नए मरीज मिले, 11 मरीज की मौत, जांजगीर-चाम्पा जिले में भी बढ़े मरीज...