Press "Enter" to skip to content

पूर्व कलेक्टर पर दुष्कर्म के आरोप का मामला, घटना के दिन 15 मई को कलेक्टरेट पहुंची थी महिला, सीसी टीवी फुटेज में आया सामने, सीसी टीवी सिस्टम को पुलिस ने जब्त किया, कुछ कर्मचारियों से भी हुई पूछताछ, मामले में एसपी पारुल माथुर ने क्या कहा, पढ़िए…

जांजगीर-चाम्पा. पूर्व कलेक्टर जेपी पाठक के खिलाफ दुष्कर्म के मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. एसपी पारुल माथुर और अन्य पुलिस अधिकारी, पीड़िता महिला को साथ लेकर कलेक्टरेट पहुंचे और कलेक्टर कैबिन का मुआयना किया. पुलिस ने सीसी टीवी के सिस्टम को जब्त किया है.
एसपी पारुल माथुर ने बताया कि घटना के दिन 15 मई को महिला, कलेक्टोरेट पहुंची थी, यह सीसी टीवी में सामने आया है.
मामले में कलेक्टोरेट के कुछ कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई है. साक्ष्य जुटाने, पीड़िता के कॉल डिटेल भी निकाले जा रहे हैं.
एसपी पारुल माथुर ने कहा है कि इन्वेस्टिगेशन की प्रक्रिया चल रही है, साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं, उसके बाद गिरफ्तारी की जाएगी.
आपको बता दें कि दो दिन पहले 3 जून को जांजगीर के सिटी कोतवाली थाने में जिले के पूर्व कलेक्टर जेपी पाठक के खिलाफ रेप का केस दर्ज हुआ था. महिला द्वारा अश्लील मैसेज, अश्लील वीडियो के साक्ष्य को पुलिस को दिया गया है. 15 मई को कलेक्टर चैंबर के रेस्ट रूम में पूर्व कलेक्टर द्वारा रेप की घटना को अंजाम देने की रिपोर्ट महिला ने दर्ज कराई थी. एफआईआर के बाद पुलिस सभी पहलू पर जांच कर रही है और सभी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं.

READ ALSO-  सक्ती क्षेत्र में गाली-गलौज और धमकी देकर मारपीट करने वाले आरोपी चचेरे भाई समेत 3 लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज, जांच में जुटी पुलिस