Press "Enter" to skip to content

चुनावी रंजिश में पूर्व सरपंच तेरसराम यादव की हत्या का मामला, पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया, गिरफ्तार आरोपी में 1 नाबालिग, अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी, SP पारुल माथुर ने घटनास्थल का मुआयना किया

जांजगीर-चाम्पा. जिला मुख्यालय जांजगीर से लगे लछनपुर गांव में चुनावी रंजिश में पूर्व सरपंच तेरसराम यादव की हत्या के मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी में 1 नाबालिग भी है. अन्य फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. मृतक के भाई ने पुलिस को बयान में बताया है कि 25 लोगों ने मिलकर हत्या की है.

पूर्व सरपंच तेरसराम यादव की हत्या की संगीन वारदात के बाद एसपी पारुल माथुर ने लछनपुर गांव पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया. इस दौरान एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह, एसडीओपी जितेंद्र चन्द्राकर, दिनेश्वरी नन्द, संदीप मित्तल भी मौजूद थे.

एसपी पारुल माथुर ने बताया कि पूर्व सरपंच तेरसराम यादव की हत्या के मामले में 7 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें 1 नाबालिग है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. मृतक के भाई ने 25 लोगों द्वारा हत्या करने का बयान दिया है, इसके आधार पर मामले की तफ्तीश की जा रही है.

READ ALSO-  जांजगीर. डभरा में एक शख्स की लाश मिली, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम, जांच जारी