हाथ-मुक्के से मारपीट और डण्डे से सिर पर हमला, युवक की मौत, हत्या के 1 आरोपी गिरफ्तार, 2 आरोपी फरार, तफ़्तीश में जुटी पुलिस, वारदात की ये थी वजह… पढ़िए…

जांजगीर-चाम्पा. बिर्रा थाना क्षेत्र के किकिरदा गांव में मामूली बात पर 3 युवकों ने युवक शिवचरण पटेल की हाथ-मुक्के से जमकर पिटाई की. साथ ही डण्डे से सिर पर हमला कर दिया. घटना के एक दिन बाद घायल युवक ने बिलासपुर में दम तोड़ दिया. मामले में बिर्रा पुलिस ने एक आरोपी ईश्वर आदित्य को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं 2 आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.
दरअसल, 27 दिसम्बर को होटल में कुर्सी में बैठने को लेकर युवक शिवचरण पटेल पर 3 युवकों राजेश पटेल, ईश्वर आदित्य और लेखू पटेल ने हाथ-मुक्के से मारपीट कर सिर पर डण्डे से हमला किया था, जिसके बाद डायल 112 की मदद से घायल युवक को बम्हनीडीह अस्पताल पहुंचाया गया. इसके बाद जिला अस्पताल जांजगीर ले जाया गया, फिर सिम्स बिलासपुर में भर्ती किया गया. यहां युवक ने इलाज के दौरान मौत हो गई.
मामले की सूचना के बाद बिर्रा पुलिस ने 3 युवकों के खिलाफ हत्या का जुर्म दर्ज कर लिया है और आरोपी 1 युवक ईश्वर आदित्य को गिरफ्तार है, वहीं फरार 2 आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.



error: Content is protected !!