खेल से बनाएं परस्पर स्नेह, आत्मीयता और भाईचारे का माहौल : डॉ. चरणदास महंत, प्रीमियर लीग के विजेता खिलाड़ियों को किया गया पुरस्कृत

जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ राज्य विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कहा कि युवा क्षेत्र में अधिक से अधिक क्रिकेट सहित अन्य खेलों का आयोजन करें। उन्होंने कहा कि खेलों से स्वास्थ्य शरीर और मस्तिष्क का विकास होता है। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि खेल आपसी सद्भावना, भाईचारे, परस्पर स्नेह और वधुत्व बढ़ाने का एक प्रभावी माध्यम है।
वे आज सारागांव बाजार स्थित रंगमंच में सारागांव क्रिकेट लीग प्रतियोगिता के समापन समारोह को संबोधित कर रहे थे। अपने उद्बोधन में खिलाड़ियों की मांग पर डॉ. महंत ने सारागांव में खेल स्टेडियम बनाने सकारात्मक कार्यवाही करने की बात कही।
इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती यनीता चंद्रा, बम्हनीडीह जनपद पंचायत अध्यक्ष श्रीमती आशा साहू, दिनेश शुरू, विवेक सिसोदिया, नगर पंचायत सारागांव के अध्यक्ष, पार्षदगण, गणमान्य नागरिक, पत्रकार, खिलाड़ी, नगरवासी उपस्थित थे।
कमरीद विजेता और सारागांव की टीम रही उपविजेता-
सारागांव प्रीमियर लीग में कमरीद क्रिकेट टीम ने फाइनल में सारागांव को हराया और विजेता का खिताब जीता। डॉक्टर महंत ने विजेता टीम कमरीद को शील्ड और 21 हजार रूपये, सारागांव की उपविजेता टीम को शील्ड और 11 हजार रूपयें का नगद पुरस्कार प्रदान किया।
समारोह में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार कमरीद क्रिकेट टीम के कप्तान अमृत को दिया गया। बेस्ट अंपायरिंग के लिए रवि राठौर और चंद्रशेखर राठौर को सम्मानित किया गया।
नगर युवा सेना सारागांव के तत्वाधान में आयोजित इस प्रतियोगिता के विजेता और उपविजेता टीम के सभी खिलाड़ियों को मुख्य अतिथि डॉ महंत के कर कमलों द्वारा मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया। तीन दिवसीय वर्षा बाधित इस लीग क्रिकेट मैच का आयोजन को उत्साह के साथ किया गया। डॉक्टर महंत ने इसकी प्रशंसा की ।



error: Content is protected !!