सक्ती की वंदना इंडस्ट्रीज में धूमधाम से मनाई गई भगवान विश्वकर्मा की जयंती, संचालक सदस्य और कर्मचारी रहे मौजूद

जांजगीर-चाम्पा. भारत के नंबर वन ट्राला एवं कमर्शियल ट्राला निर्माता सक्ती की वन्दना इंडस्ट्री में धूमधाम से भगवान विश्वकर्मा की जयंती मनाई गई. भगवान विश्वकर्मा की जयंती सभी कल पुर्जे कारखानों में मनाई जाती है. भगवान विश्वकर्मा को देव शिल्पकार भगवान के रूप में भी पूजा जाता है. विश्वकर्मा जी को ब्रह्मा जी के सातवे पुत्र के रूप में माना जाता है.
कहा जाता है कि भगवान विश्वकर्मा ही ऐसे देवता हैं, जो हर काल में सृजन के देवता रहे हैं. संपूर्ण सृष्टि में जो भी चीजें सृजनात्मक हैं, जिससे जीवन संचालित होता है. वह सब भगवान विश्वकर्मा की देन है आज आधुनिक युग में हम बड़े-बड़े वाहन इलेक्ट्रिक सामान जरूरतो की चीज जो हमें मिली है जिससे जीवन संचालित होता है, वह सब भगवान विश्वकर्मा की देन है इसी श्रद्धा भाव से किसी कार्य के निर्माण और सृजन से जुड़े हुए लोग भगवान विश्वकर्मा की पूजा अर्चना करते हैं. इस अवसर पर आचार्य भोला शंकर तिवारी द्वारा भारत का नंबर 1 ट्राला विक्रेता वंदना इंडस्ट्री कारखाने में भगवान विश्वकर्मा जी की पूजा अर्चना आरती कर प्रसाद वितरण किया गया.
इस अवसर पर हेमंत जायसवाल ने कहा कि प्रतिवर्ष आज के दिन हमारे कारखाने में वर्षों से भगवान विश्वकर्मा जी की जयंती बड़ी धूमधाम से पूजा अर्चना कर मनाई जाती है और हमारा आज जो कारखाना वंदना इंडस्ट्रीज भारत का नंबर वन ट्राला एवं कमर्शियल ट्रेलर विक्रेता के नाम से जाना जाता है, यह सब भगवान विश्वकर्मा की ही देन है जो हमारे कारखाने में इनका आशीर्वाद बना है. इन्हीं के आशीर्वाद से आज हम पूरे भारत में नंबर वन ट्राला विक्रेता के नाम से जाने जाते हैं.



error: Content is protected !!