जांजगीर-चाम्पा

जिला मुख्यालय जांजगीर के पत्रकारों को संगठित करने बैठक आयोजित, बैठक में मौजूद सभी पत्रकारों ने संगठन निर्माण करने जताई अपनी सहमति, अगली बैठक में संगठन की रूपरेखा व नामकरण करने का लिया गया निर्णय

Share on-

जांजगीर-चांपा. जिला मुख्यालय जांजगीर के सर्किट हाउस में पत्रकारों की एक बैठक हुई, जिसमें पत्रकार संगठन तैयार कर सभी पत्रकारों को एकजुट करने के संबंध में विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में पत्रकारों ने अपने-अपने सुझाव भी दिए, जिसे सूचीबद्ध किया गया। बैठक में उपस्थित सभी पत्रकारों ने एकजुट होकर संगठन तैयार करने पर अपनी सहमति जताई। अगली बैठक में संगठन की रूपरेखा तैयार करने पर सभी सहमत हुए।

जिले में एक ऐसे पत्रकार संगठन की आवश्यकता लंबे समय से महसूस की जा रही है, जिसमें जिला मुख्यालय के सभी पत्रकार एकजुट हो। इसके पहले भी सभी पत्रकारों को संगठित करने कई पहल हुई, लेकिन सभी पत्रकार एकजुट नहीं हो सके। इसका खामियाजा पत्रकारों को ही किसी न किसी माध्यम से भुगतना पड़ रहा है। हालांकि, अभी जिला मुख्यालय जांजगीर में अलग-अलग नामों से कई पत्रकार संगठन है, लेकिन सभी पत्रकार किसी एक बैनर या संगठन के तले नहीं है।

ये भी पढ़ें-  जोन स्तरीय विज्ञान पहेली प्रतियोगिता परीक्षा 7 मार्च को, जिले से चयनित 20 विद्यार्थी होंगे शामिल

सभी पत्रकारों को एक मंच व एक बैनर के माध्यम से संगठित करने फिर से एक पहल हुई। इसी उद्देश्य से आज जिला मुख्यालय जांजगीर के सर्किट हाउस में पत्रकारों की एक बैठक हुई। बैठक में वरिष्ठ पत्रकार कैलाश टंकोरिया, उपेन्द्र तिवारी, राजू शर्मा, अश्वनी सिंह, संजय शर्मा, संस्कार द्विवेदी, सीताराम नायक, प्रशांत सिंह, मनोज थवाईत सहित अन्य पत्रकारों की उपस्थिति रही। बैठक में सभी पत्रकारों ने संगठन निर्माण के संबंध में अपने-अपने विचार व्यक्त किए। आखिरकार बैठक में उपस्थित सभी पत्रकारों ने एकजुट होने पर अपनी सहमति जताई। बैठक में पत्रकार संगठन की प्राथमिक रूपरेखा पर भी चर्चा हुई। साथ ही आगामी बैठक में संगठन की रूपरेखा व पंजीयन के संबंध में चर्चा की जाएगी।

ये भी पढ़ें-  अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण हेतु विधायक नारायण चंदेल ने दिए 1 लाख 11 हजार रूपये

इस मौके पर पत्रकार राजकुमार साहू, संजय राठौर, पवन शर्मा, हरि अग्रवाल, मदन तिवारी, प्रकाश शर्मा, डायमंड शुक्ला, संजय यादव, कमल पाटीदार, देव पाण्डेय, पुरूषोत्तम राठौर, गोपाल शर्मा, रवि गोयल, चंकी तिवारी, कैलाश कश्यप, राज सिंह चौहान, हरीश राठौर, प्रेम निर्मलकर, कुंजबिहारी साहू, मुकेश तिवारी, मनोज राठौर, आशीष तिवारी, राजेश्वर तिवारी, आरके थवाईत, पवन चतुर्वेदी, लखेश्वर यादव, दुर्गेश यादव, दुर्गेश राठौर, हेमंत पटेल, मनीष चंद्रा, प्रवीण उपाध्याय, जयनारायण राठौर, संजय शर्मा, रमेश साहू, अमृत सेवक, दिलीप यादव सहित अन्य पत्रकार बड़ी संख्या में मौजूद थे।


Share on-

Advertisment

error: Content is protected !!