राजस्व अधिकारी ऋण वसूली की कार्रवाई गंभीरता से करें : कलेक्टर, समय सीमा बैठक आयोजित

जांजगीर-चांपा. कलेक्टर यशवंत कुमार ने आज जिला कार्यालय में आयोजित समय सीमा बैठक में विभागीय कामकाज की समीक्षा की. कलेक्टर ने राजस्व अधिकारियों से कहा कि आरसीसी वसूली को प्राथमिकता दें. वसूली में संबंधित विभागों का सहयोग करें. इसी प्रकार उन्होंने सीमांकन के प्रकरणों का समय सीमा के भीतर निराकृत करने के निर्देश राजस्व अधिकारियों को दिए.
कलेक्टर ने कहा कि सीमांकन का कोई प्रकरण लंबित न रहे यह सुनिश्चित किया जाए. उन्होंने विवादित प्रकरणों में टीम गठित कर सीमांकन की कार्रवाई पूरी करने की कार्रवाई के निर्देश दिए. कलेक्टर ने वन और आदिवासी विकास विभाग के अधिकारियों से कहा कि वन अधिकार से संबंधित प्रकरणों कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार समीक्षा कर निराकरण को प्राथमिकता दें. वन अधिकार से संबंधित प्रकरण लंबित न रहे.
बैठक में स्वास्थ्य, कृषि, उद्यानिकी सीएसईबी, शिक्षा सहित विभिन्न विभागों के कार्यों की समीक्षा की गई. कलेक्टर ने कहा कि वरिष्ठ कार्यालय से प्राप्त पत्रों पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पालन प्रतिवेदन भेजना सुनिश्चित करें.
बैठक में जिला पंचायत सीईओ गजेंद्र सिंह ठाकुर, अपर कलेक्टर श्रीमती लीना कोसम, डिप्टी कलेक्टर एसएस पैकरा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।



error: Content is protected !!