BIG NEWS : सरपंच के बेटे एवं युवा कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष की हत्या की साजिश, 10 लाख में दी थी हत्या की सुपारी, आरोपी महिला उपसरपंच, उसके पति, सुपारी लेने वाले कथित पत्रकार समेत 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

जांजगीर-चाम्पा. हसौद थाना क्षेत्र के भातमाहुल गांव के सरपंच के बेटे एवं युवा कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष विजय चन्द्रा की हत्या करने 10 लाख की सुपारी लेने के मामले में पुलिस ने महिला उपसरपंच, उसके पति समेत 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में 2 महिला और 2 कथित पत्रकार भी शामिल हैं. सभी 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने हत्या करने सुपारी लेने की राशि 2 लाख 40 हजार रुपये को भी जब्त किया है.
दरअसल, भातमाहुल गांव में पिछले साल पंचायत चुनाव के वक्त से विवाद चला आ रहा है. पंचायत का कामकाज सरपंच का बेटा विजय चन्द्रा देखता है, इसलिए उसे रास्ते से हटाने और अविश्वास प्रस्ताव करके सरपंच बनने की मंशा से उपसरपंच के पति सुरेश चन्द्रा ने साजिश रची और 10 लाख में हत्या करने मल्दा गांव के कथित पत्रकार रणधीर कश्यप को 10 लाख में सुपारी दी थी.
मामले में खुलासा तब हुआ, जब आरोपी रणधीर कश्यप ने युकां ब्लॉक अध्यक्ष और सरपंच बेटे विजय चन्द्रा को साजिश की जानकारी दी. इसके बाद मामले में विजय चन्द्रा ने एसपी पारुल माथुर से शिकायत की और फिर 8 घण्टे के भीतर हसौद पुलिस ने मामले के सभी 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.



error: Content is protected !!