Horoscope Today, 8 March 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले यात्रा का सुख लेंगे

मकर राशिफल (Makar rashifal, 8 March 2021)

गाड़ी चलाते समय सावधान रहें. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. परिवार के सदस्य कई चीज़ों की मांग कर सकते हैं. आप अपने प्रिय के रवैये के प्रति काफ़ी संवेदनशील रहेंगे- अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें और ऐसा कुछ भी करने से बचें जिसके लिए बाक़ी की ज़िन्दगी आपको पछताना पड़े. दफ़्तर में बेवजह टांग खींचने वाले आपको ग़ुस्सा दिला सकते हैं. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. जीवनसाथी की ओर से मिले तनाव के चलते सेहत पर बुरा असर पड़ना मुमकिन है. आपके परिजन अपने साथ आपको किसी जगह ले जाएंगे. हालांकि शुरुआत में आपकी कुछ ख़ास दिलचस्पी नहीं होगी, लेकिन बाद में आप उस अनुभव का भरपूर लुत्फ़ उठाएंगे.



कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 8 March 2021)

आप जल्द ही लम्बे समय से चली आ रही बीमारी से उबरकर पूरी तरह सेहतमंद हो सकते हैं. लेकिन ऐसे ख़ुदगर्ज़ और ग़ुस्सैल इंसान से बचें, जो आपको तनाव दे सकता है और आपकी परेशानियों में इज़ाफ़ा कर सकता है. होशियारी से निवेश करें. आपका माता-पिता की सेहत पर ध्यान न देना ख़तरनाक साबित हो सकता है और उनकी बीमारी को लम्बा खींच सकता है. राहत के लिए तत्काल डॉक्टर की सलाह लें. अपने संबंधों में यथार्थवादी बनने की कोशिश करें. दफ़्तर का माहौल आज आपके लिए काफ़ी मुश्किल हो सकता है. आज के दिन यात्रा, मनोरंजन और लोगों से मिलना-जुलना होगा. किसी ख़बसूरत याद के कारण आपके और आपके जीवनसाथी के बीच की अनबन रुक सकती है. इसलिए वाद-विवाद की हालत में पुराने दिनों की यादों को ताज़ा करना न भूलें. सारा दिन बर्तन मांजने और कपड़े धोने जैसे घरेलू कामों में बिताना वाक़ई बोझिल कर देता है. इसलिए दिन का बेहतर उपयोग करने की योजना बनाएं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 8 March 2021)

आपका हंसमुख स्वभाव दूसरों को ख़ुश रखेगा. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. बच्चे आपको अपनी उपलब्धियों से गर्व का अनुभव कराएंगे. आज प्यार के मामले में सामाजिक बंधन तोड़ने से बचें. सहकर्मियों और कनिष्ठों के चलते चिंता और तनाव के क्षणों का सामना करना पड़ सकता है. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. आप एक बेहतरीन जीवनसाथी होने की ख़ुशक़िस्मती को शिद्दत से महसूस कर पाएंगे. पूरा दिन बैठकर ऊबने की बजाय ब्लॉगिंग करें या कोई रोचक किताब पढ़ें.

error: Content is protected !!