जांजगीर-चाम्पा राजनीति

मलखंब कोच पुष्कर दिनकर और प्रभात कुमार जांगड़े ने थामा भाजपा का दामन, पहले दोनों रहे हैं बसपा के समर्थक, युवाओं में है अच्छी पकड़

Share on-

जांजगीर-चाम्पा. पामगढ़ विधानसभा अंतर्गत मलखंब कोच पुष्कर दिनकर व प्रभात जांगड़े ने जो इससे पहले बहुजन समाज पार्टी के समर्थक थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों एवं भारतीय जनता पार्टी की नीति-रीति से प्रभावित होकर जिलाध्यक्ष कृष्णकान्त चंद्रा और जिला महामंत्री पुरुषोत्तम शर्मा जी के समक्ष पार्टी कार्यालय जांजगीर में संतोष लहरे जिलाध्यक्ष भाजपा अजा मोर्चा के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया.

दोनों को जिलाध्यक्ष कृष्णकांत चंद्रा और महामंत्री पुरुषोत्तम शर्मा ने गले में गमछा पहनाकर पार्टी प्रवेश कराया व पार्टी में स्वागत किया. इस अवसर पर पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष भुवन भास्कर यादव भी उपस्थित थे।

पुष्कर दिनकर व प्रभात जांगड़े के भाजपा प्रवेश से पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पार्टी को और मजबूती मिलेगी, क्योंकि दोनों ही मलखंब कोच है और बड़ी संख्या अंचल के बच्चे इन दोनों के मार्गदर्शन में प्रशिक्षण लेते हैं और राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड भी जीते हैं. क्षेत्र के युवाओं के बीच अच्छी पकड़ होने के साथ ही इनके निवास ग्राम कुटराबोड व नेवराबन्द/बरगांव, जो कि बसपा का मजबूत पकड़ वाला क्षेत्र माना जाता है. निश्चित रूप से भाजपा को फायदा मिलेगा.


Share on-

Advertisment

[URIS id=24977]