सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाली महिला की ग्रामीणोें ने कर दी पिटाई, विडियो हुआ वायरल, 7 लोगों के खिलाफ नामजद और अन्य पर हुई एफआईआर

जांजगीर-चांपा. जिले के मुलमुला थान क्षेत्र के कोनार गांव में एक महिला की सार्वजनिक पिटाई का मामला सामने आया है. घटना कल 7 अगस्त की है. मामले का विडियो गांव के ही लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद मुलमुला पुलिस ने 7 लोगों पर नामजद और अन्य के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है.
दरअसल, कोनार गांव की सरकारी जमीन पर से कब्जा हटाने के लिए ग्रामीणों ने सार्वजनिक रूप से निर्णय लेकर खेतों को मवेशी से चराया. इसी बीच सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाली महिला कृष्णाबाई पात्रे ने ग्रामीणों के निर्णय का विरोध करते हुए अपने खेत में मवेशी चराने से मना किया. इससे विवाद बढ़ गया और ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी. इस मामले का वीडियो गांव के लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद 7 लोगों पर नामजद और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.



मुलमुला थाने के टीआई जितेंद्र बंजारे ने बताया कि प्रकरण में एफआईआर दर्ज की गई है और मामले में आईपीसी की धारा 147, 506, 323, 294 के तहत जुर्म दर्ज किया गया है. प्रकरण में अभी विवेचना जारी है और जो भी तथ्य आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

error: Content is protected !!