जांजगीर-चाम्पा राजनीति

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन, पुलिस से कार्यकर्ताओं की हुई झूमाझटकी

Share on-

जांजगीर-चाम्पा. भारतीय जनता युवा मोर्चा शिवरीनारायण मंडल द्वारा प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर कवर्धा में हुई घटना के विरोध में नटराज चौक में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मंत्री मुहम्मद अखबर का पुतला दहन युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष अंकुर गोयल के नेतृत्व में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ किया गया. कार्यक्रम का संचालन गौरव केशरवानी युवा मोर्चा जिला कार्यसमिति सदस्य द्वारा किया गया.

पुतला दहन के पूर्व भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व नगर पंचायत अध्य्क्ष संजय अग्रवाल ने संबोधित करते हुए प्रदेश में बढ़ते धर्मांतरण और बिगड़ती कानून ब्यवस्था पर चिंता व्यक्त की और इसे राज्य सरकार की विफलता करार दिया. मंडल अध्य्क्ष संजीव बंजारे ने राज्य सरकार पर केंद्र द्वारा भेजे चावल को वितरित नहीं करने का आरोप लगाया. युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष अंकुर गोयल ने अपने संबोधन में कहा कि कवर्धा में एक विशेष समुदाय के द्वारा दूसरे धर्म के ध्वज को निकाल कर फेंक दिया गया और मारपीट की गई. सरकार के मंत्री और कवर्धा के विधायक मोहम्मद अकबर के इशारे पर इस मामले में कोई भी कार्यवाही शासन-प्रशासन द्वारा नही की गई. छत्तीसगढ़ में पूर्व के 15 साल की रमन सरकार में प्रदेश में कभी भी इस तरह के आपसी सद्भाव को मिटाने वाली घटना घटित नहीं हुई थी. प्रदेश सरकार द्वारा बड़े स्तर मे हो रहे धर्मांतरण के मुद्दे को भी दरकिनार कर दिया गया है. प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने प्रदेश को छोड़कर राजनिति करने और अपने कुर्सी बचाने उत्तरप्रदेश चले गए हैं.

इन सभी घटना को प्रदेश की जनता देख रही है और हिसाब 2023 में करेगी. नटराज चौक में सुबह से ही भारी संख्या में पुलिस बल तैनात थी, वहीं युवा मोर्चा एवम भारतीय जनता पार्टी के भी काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. पुलिस बल के बीच पुतले दहन को लेकर जमकर झूमाझपटी हुई और पुलिस पुतले को अपने कब्जे में लेने की कोशिश की, लेकिन युवा मोर्चा प्रतीकात्मक पुतला दहन करने में सफल हुआ.

इस मौके पर युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष निलेशपुरी गोस्वामी, भारतीय जनता पार्टी के राहुल थवाईत, संतोष अग्रवाल, आनंद केडिया, गणेश कश्यप, बुधेश्वर केशरवानी, विष्णुहरी गुप्ता, युवा मोर्चा के महामंत्री राजा सिंघानिया, घासीराम कश्यप, चेतन शर्मा, ललित कश्यप, गौरव केशरवानी, राजेश श्रीवास, सदीप यादव, मनीष कश्यप, हरीश धीवर, सदीप तिवारी, अजय कश्यप, रघुवीर सर्वे, नरेंद्र कश्यप, रामकृष्ण कश्यप, शिवम केडिया, अमन मुकीम, जयकिशन केशरवानी, पीयूष माधवानी, अंकित केशरवानी, शुभम गुप्ता, शशांक पारिख सहित बड़ीसंख्या में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित थे.


Share on-
WhatsApp Image 2021-10-11 at 5.28.51 PM
WhatsApp Image 2021-10-16 at 5.54.58 PM

खबर अब तक-

error: Content is locked copyright protection.