Press "Enter" to skip to content

BIG NEWS : 21 लाख की ठगी मामले में फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी गिरफ्तार, भेजा गया जेल, एक कर्मचारी की पहले ही हो चुकी है गिरफ्तारी

जांजगीर-चाम्पा. चाम्पा पुलिस ने 21 लाख रुपये की ठगी करने वाले फाइनेंस कंपनी के फरार आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार किया है और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. इससे पहले 26 अक्टूबर को एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी, पुलिस कर चुकी है.
चाम्पा थाने के टीआई मनीष परिहार ने बताया कि बेरार फाइनेंस कम्पनी में राहुल पटेल और महेश्वर वैष्णव कार्यरत थे और फील्ड से राशि की रिकवरी करते थे. इन दोनों कर्मचारियों ने 21 लाख रुपये, रिकव्हरी की राशि को कम्पनी के खाते में जमा नहीं किया था और अपने पास रख लिया था.
कम्पनी की राशि का जब मिलान किया गया तो 21 लाख रुपये की ठगी करने की बात सामने आई. मामले में कम्पनी के ओर से चाम्पा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद चाम्पा पुलिस ने आरोपी कर्मचारी राहुल पटेल और महेश्वर वैष्णव के खिलाफ जुर्म दर्ज किया था.
प्रकरण के एक आरोपी महेश्वर वैष्णव को 22 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. उसने बताया था कि रकम को उसने सट्टा और पार्टी करने में खर्च कर दिया है.
मामले का दूसरा आरोपी कर्मचारी राहुल पटेल फरार था. इसके बाद चाम्पा पुलिस ने आरोपी कर्मचारी राहुल पटेल को गिरफ्तार किया है. आरोपी राहुल पटेल से भी कोई राशि बरामद नहीं हुई है. मामले में चाम्पा पुलिस जांच कर रही है.

READ ALSO-  मड़वा प्लांट में आगजनी और बवाल के बाद भाजपा सांसद, विधायकों की प्रेस कांफ़्रेंस, सरकार पर बड़ा आरोप, गुहाराम अजगले, नारायण चन्देल, सौरभ सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णकांत चन्द्रा मौजूद थे