Press "Enter" to skip to content

एक्टर अक्षय कुमार को Gay समझती थी उनकी सास डिंपल कपाड़िया, खराब कर देंगे बेटी ट्विकंल की जिंदगी

मुंबईः ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में ट्विंकल ने अपना 48 वां जन्मदिन मनाई है। ट्विंकल खन्ना एक लंबे वक्त से एक्टिंग से दूरे हैं और बतौर सक्सेसफुल राइटर अपना जलवा बिखेर रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया ने शुरुआत में अक्षय कुमार को समलैंगिक समझ लिया था।

READ ALSO-  जब शत्रुघ्न सिन्हा ने लौटा दिया था अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी का कार्ड, जानिए क्या थी वजह...

बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता फैन्स के दिलों के साथ ही साथ बॉक्स ऑफिस पर भी राज करते हैं। अक्षय कुमार एक बेहतरीन और हाजिर जवाब अभिनेता हैं, जो अपने स्वैग से महफिल लूट लेते हैं। ऐसे में करण जौहर के शो में अक्षय ने पत्नी ट्विंकल के साथ शिरकत की थी। उस दौरान एक ओर जहां ट्विंकल और अक्षय ने खूब मस्ती- मजाक किया था तो वहीं ट्विंकल ने एक किस्सा भी साझा किया था।

READ ALSO-  हेमा मालिनी को धमेंद्र से शादी के बाद अगले दिन ही अभिनेता मनोज कुमार ने एक बड़ी सज़ा दे दी थी... क्या थी वजह और क्या थी सजा... जानिए...

डिंपल को थी गलतफहमी
दरअसल करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में अक्षय कुमार ने बताया था कि जब वे, ट्विंकल का हाथ मांगने के लिए उनकी मां डिंपल कपाड़िया से मिलने गए, तो उस समय तक डिंपल समझती थीं कि वो Gay (समलैंगिक) हैं और वो उनकी बेटी की जिंदगी खराब कर देंगे। हालांकि बाद में उनकी गलतफहमी दूर हुई और ट्विंकल- अक्षय एक दूसरे के हो गए।
गौरतलब है कि ट्विंकल सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपनी राय अलग अलग मुद्दों पर रखती हैं। बता दें कि अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे- बेटा आरव और बेटी नितारा हैं। आरव जहां इन दिनों यूके में पढ़ाई कर रहे हैं तो वहीं बेटी नितारा, माता-पिता के साथ रहती है।