Press "Enter" to skip to content

BIG NEWS : ड्राइवर की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत, हाइवा के केबिन में 8 घण्टे फंसा था ड्राइवर, हाइवा की टक्कर से गिरा था स्वागतद्वार

जांजगीर-चाम्पा. हसौद थाना क्षेत्र के रनपोटा गांव में हाइवा की टक्कर से केबिन पर स्वागतद्वार गिर गया था. इस हादसे में घायल ड्राइवर को क्रेन और जेसीबी के माध्यम से 8 घण्टे रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया. यहां लोगों की भीड़ भी जुटी हुई थी. घायल ड्राइवर को इलाज के लिए रायगढ़ ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.
जानकारी के मुताबिक, रनपोटा गांव में बीती रात करीब 2 बजे हाइवा लेकर डस्ट को डंप करने ड्राइवर पहुंचा था. यहां डस्ट को डंप करके हाइवा लेकर ड्राइवर जा रहा था, तभी हाइवा की टक्कर से स्वागत द्वार गाड़ी के केबिन में गिर गया और ड्राइवर, गाड़ी में ही फंस गया.
सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी और मौके पर 2 क्रेन और 2 जेसीबी के माध्यम से ड्राइवर को निकालने का प्रयास किया गया था. इस तरह 8 घण्टे बाद हाइवा के केबिन में फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला जा सका.
रेस्क्यू के बाद घायल ड्राइवर को इलाज के लिए रायगढ़ ले जाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक ड्राइवर का नाम विमल यादव था, जो धोबनी पाली गांव का रहने वाला.

READ ALSO-  छत्तीसगढ़ में 21 से 23 जनवरी तक न्यूनतम तापमान में 3-4 डिग्री सेल्सियस तक वृद्धि की सम्भावना, इन संभागों में सरगुजा और बस्तर संभाग तथा इनसे लगे जिलों में हल्की वर्षा की सम्भावना