क्या युवराज सिंह कर सकते हैं ऐसा? युवी की भाभी ने विश्व विजेता खिलाड़ी पर लगाया ये गंभीर आरोप

विश्व क्रिकेट में सिक्सर किंग की बात होती है, जो एक नाम जो हर किसी के जेहन में आ जाता है, वो है भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह… भारत के इस पूर्व खब्बू बल्लेबाज ने अपने करियर में बड़े-बड़े छक्के लगाने वाले बल्लेबाज के रूप में एक खास पहचान बनायी है। युवराज सिंह ने अपने करियर में कमाल की उपलब्धियां हासिल की है।



युजराज सिंह की पर्सनल लाइफ में रहे हैं विवाद

युवराज सिंह भारत के लिए साल 2007 के टी20 विश्व कप और साल 2011 के वनडे विश्व कप की जीत के सबसे बड़े नायक में से एक रहे हैं। इन्होंने अपनी करियर में भारत के लिए जो किया है वो कभी भुलाया नहीं जा सकता है।

युवराज पर उनकी भाभी ने लगाए थे घरेलू हिंसा के आरोप भारतीय क्रिकेट के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर्स में शुमार रहे युवराज सिंह के घरेलू जीवन में कई बार विवादों का साया रहा। जहां उन पर अपनी भाभी ने ही गंभीर आरोप लगाए, जिसे लेकर उन्हें काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा।

दरअसल युवराज सिंह की भाभी यानी उनके बड़े भाई जोरावर सिंह की पत्नी आकांक्षा शर्मा ने साल 2017 में युवराज सिंह सहित परिवार में उनकी मां शबनम सिंह और उनके बड़े भाई जोरावर सिंह पर भी बड़े आरोप लगाए। आकांक्षा ने इन तीनों पर ही घरेलू हिंसा के सनसनीखेज आरोप लगाए थे।

आकांक्षा ने बिग-बॉस के 10वें सीजन के दौरान लगाए थे आरोप आकांक्षा सिंह एक टीवी शो बिग बॉस के 10वें सीजन की कंटेस्टेंट भी रह चुकी है। जिसमें 2017 में युवराज सिंह, उनकी मां और उनके भाई पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे, जिसके बाद क्रिकेट जगत में भी बड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया था। आकांक्षा ने बिग-बॉस शो के दौरान भी कई इंटरव्यू दिए।

आकांक्षा ने इस इंटरव्यू में एक से एक आरोप लगाए जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने युवराज को गांजा पीते हुए भी देखा था। इतना ही नहीं ये बात भी सामने आयी थी कि युवराज के भाई जोरावर की आकांक्षा की शादी के बाद 4 महीनों में ही परिवार में प्रताड़ना देख उनसे तलाक का फैसला कर दिया था।

शबनम पर लगाए थे ये बड़े आरोप

युवराज सिंह और उनके परिवार में उपजे विवाद को लेकर न्यूज एजेंसी एएनआई की खबरों की माने तो आकांक्षा ने कई तरह के आरोप लगाए थे और केस दर्ज करवाया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि

error: Content is protected !!