छत्तीसगढ़ : स्कूली छात्र और चाकूबाजी, लहूलुहान छात्र का इलाज जारी… इस वजह से मारी चाकू… जानिए…

कांकेर. स्कूल के छात्रों के बीच पेंसिल टूटने के विवाद में चाकूबाजी हो गई. चाकूबाजी में घायल छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां छात्र का इलाज चल रहा है.



जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के नरहरदेव शासकीय इंग्लिश मीडियम स्कूल में लाल माटवाड़ा गांव निवासी छात्र युवराज 10 वीं क्लास में पढ़ता है. कुछ दिनों पहले उसने अपने बेचमेट से पेंसिल मांगी थी, पर इस्तेमाल के दौरान पेंसिल टूट गई. इसके बाद युवराज और आरोपी छात्र में विवाद हो गया. इसके बाद से इनके बीच में एक बार फिर छड़प हुई.

स्कूल के छात्र छुट्टी के बाद घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान जब छात्र युवराज अपने एक दोस्त के साथ घर जा रहा था. स्कूल से करीबन 500 मीटर दूर अलबेला पारा में चिल्ड्रन गार्डन के पास दूसरे गुट के दो छात्रों ने युवराज और उसके साथी को रोक लिया. इस बीच दोनों पक्षों के बीच फिर से झड़प हुई, जिसके बाद दूसरे गुट के छात्र ने युवराज पर चाकू निकाल कर हमला कर दिया है.

हमले में युवराज के हाथ में चोट आई है. हमला करने के बाद आरोपी फरार हो गए हैं. घायल छात्र को उसके साथी लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उसका ईलाज जारी है, वहीं पुलिस मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

error: Content is protected !!