Press "Enter" to skip to content

IND vs SA : जब क्रीज के एक तरफ ही पहुंचे राहुल-पंत, फिर भी नहीं हुए आउट, जानिए… क्या है पूरा माजरा..

नई दिल्ली. क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है। मैदान पर कब क्या हो जाए। किसी को पता नहीं रहता है। कई बार ऐसे पल आ जाते है। जिन्हें देखकर दर्शक दांतो तले अपनी उंगलियां दबा लेते हैं। ऐसा ही कुछ नजारा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे में देखने के मिला।

दरअसल, केशव महाराज की गेंद पर भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत ने करारा शॉट लगाया। लेकिन वो रन लेने के लिए बहुत ही देरी से भागे। गेंद सीधे अफ्रीकी कप्तान टेंबा बावुमा के पास गई। जिसे उन्होंने बहुत ही तेजी के साथ थ्रो किया, लेकिन केशव महाराज गेंद को ठीक तरह से पकड़ नहीं पाए और बैकअप में उनके पास कोई भी फिल्डर नहीं था। ऐसे में भारतीय बल्लेबाज रन आउट होने से बच गए। कप्तान केएल राहुल और ऋषभ पंत क्रीज के एक ही तरफ पहुंच गए थे. दोनों के बीच ही तालमेल की बहुत ही कमी दिखी।

READ ALSO-  अपने जीवन के सबसे खुशनुमा चरण में हूं, इसलिए…’ खराब फॉर्म को लेकर विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा

केएल राहुल आउट हो सकते थे, लेकिन उन्हें भाग्य का साथ मिला और वह तेजी से दौड़कर क्रीज के दूसरी तरफ पहुंच गए। राहुल को इस मैच में दो जीवनदान मिलें हैं. इससे पहले जब केएल राहुल 8 रन बनाकर खेल रहे थे तब साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी यानेमन ने उनका कैच छोड़ दिया था, लेकिन इसके बाद भी वह अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाए।

READ ALSO-  आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़ी ओपनिंग पार्टनरशिप का बना रिकॉर्ड

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारतीय टीम को 31 रन से हार का सामना करना पड़ा। टीम का कोई भी गेंदबाजी अपनी लय में नजर नहीं आया। विराट कोहली (Virat Kohli) और शिखर धवन के आउट होने के बाद मिडिल ऑर्डर पूरी तरह से लड़खड़ाया हुआ नजर आया।

error: Content is protected !!