Press "Enter" to skip to content

इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, कप्तान की हुई वापसी…

इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की क्रिकेट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम में दिग्गज आलराउंडर कीरोन पोलार्ड की वापसी हो गई है। चोट को मात देने के बाद कीरोन पोलार्ड इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करते हुए टीम की अगुआई भी करते नजर आएंगे। पोलार्ड काफी समय से चोट से जूझ रहे थे। आयरलैंड के खिलाफ एक टी20 इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा, जो कि महान ओपनर क्रिस गेल का आखिरी इंटरनेशनल मैच बताया जा रहा था। हालांकि, वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने इस पर कोई स्पष्टता चयन के दौरान नहीं दी। ऐसे में सवाल है कि क्या क्रिस गेल को विदाई मैच खेलने को मिलेगा या नहीं ?

READ ALSO-  IND vs SA ODI: पहले वनडे में मिली हार के बाद KL RAHUL ने इन्हें माना हार का जिम्मेदार

वेस्टइंडीज को इंग्लैंड के खिलाफ 22 से 30 जनवरी तक बारबडोस के केनिंगटन ओवल में पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलनी है। इससे पहले वेस्टइंडीज की टीम आठ से 16 जनवरी के बीच तीन वनडे और एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए जमैका के सबीना पार्क में आयरलैंड की मेजबानी करेगी। वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए टीम की घोषणा की। पोलार्ड टी-20 विश्व कप के दौरान पैर की मांसपेशियों में लगी चोट के कारण पाकिस्तान दौरे पर नहीं गए थे।

READ ALSO-  Team India, IND vs WI : wi सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, रोहित कप्तान, कोहली भी खेलेंगे, बुमराह को आराम... विस्तार से पढ़िए...

इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ टी20 मैचों के लिए वेस्टइंडीज की टीम : कीरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन, फेबियन एलेन (सिर्फ इंग्लैंड के खिलाफ), डेरेन ब्रावो (सिर्फ इंग्लैंड के खिलाफ), रोस्टन चेस, शेल्डन कोटरेल, डोमिनिक ड्रेक्स, शाई होप, अकील हुसैन, जेसन होल्डर, ब्रैंडन किंग, काइल मायर्स, रोवमैन पावेल, रोमारियो शेपर्ड, ओडियन स्मिथ और हेडन वाल्श जूनियर।
आयरलैंड के खिलाफ वनडे मैचों के लिए टीम : कीरोन पोलार्ड (कप्तान), शमाराह ब्रूक्स, रोस्टन चेस, जस्टिन ग्रीव्स, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी जोसेफ, गुडाकेश मोती, जेडन सील्स, निकोलस पूरन, रोमारियो शेपर्ड, ओडियन स्मिथ और डेवोन थामस।