Press "Enter" to skip to content

`आश्रम` की बबीता ने दिखाई बेबाकी, समुद्र किनारे बोल्ड लुक में आईं नजर

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने अपने अब तक के करियर में ही यह साबित कर दिया है कि वह अपने किसी भी तरह के किरदार को बखूबी पर्दे पर उतार सकती हैं. आज उन्हें ज्यादातर लोगों के बीच वेब सीरीज ‘आश्रम (Aashram)’ की बबीता के रोल में जाना जाता है. इस सीरीज में त्रिधा जितनी बोल्ड दिख रही हैं, उतनी ही वह असल जिंदगी में बेबाक हैं.

 

सोशल मीडिया लवर हैं त्रिधा
त्रिधा सोशल मीडिया लवर हैं. वह लगभग हर दिन अपने चाहने वालों के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में जहां एक ओर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट काफी लंबी होती जा रही है, वहीं, फैंस को बेसब्री से उनके नए लुक्स का भी इंतजार रहने लगा है. वैसे, त्रिधा की तस्वीरों को देखकर ही उनकी बोल्डनेस और बेबाकी का अंदाज लगाया जा सकता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना नया लुक शेयर कर दिया है.

READ ALSO-  छत्तीसगढ़: भाजपा को लेकर CM भूपेश बघेल का खतरनाक बयान, बस्तर से साधा निशाना

 

 

बेहद हॉट दिख रही हैं त्रिधा 

लेटेस्ट फोटो में त्रिधा को ऑरेंड कलर की मोनोकिनी पहन समुद्र किनारे देखा जा रहा है. इस दौरान वह अपना साइड फेस दिखा रही हैं. यहां त्रिधा घुटने के बल बैठी नजर आ रही हैं और खूबसूरत नजारे का लुत्फ उठा रही हैं.

एक्ट्रेस ने यहां अपने लुक को ओपन हेयर्स से कप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने गले सफेद मोतियों की माला पहनी है. इस लुक में त्रिधा बेहद हॉट दिख रही हैं.

READ ALSO-  Petrol-Diesel Price : लोगों को रूला रहा पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें आपके शहर में क्या हैं कीमत

 

2013 में शुरू हुआ था त्रिधा का करियार

दूसरी ओर त्रिधा के करियर की बात करें तो उन्होंने 2013 में बंगाली फिल्म ‘मिशौर रोहोस्यो’ से अपने करियर की शुरुआत की थीं. हालांकि उन्हें पहचान बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम’ से ही मिली. त्रिधा कई बंगाली और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं. पिछली बार उन्हें एक शॉर्ट फिल्म ‘अरेंज्ड’ में देखा गया था.

error: Content is protected !!