Press "Enter" to skip to content

धर्मेंद्र हुए भर्ती तो दौड़ते हुए संभालने पहुँचा बेटा सनी देओल, हालात भी बताई जा रही थी गंभीर सामने आई बड़ी खबर

धर्मेंद्र का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है और आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता हैं. धर्मेंद्र आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वहा तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है ऐसा इसलिए क्योंकि धर्मेंद्र ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में काफी नाम और पैसा कमाया है जिसके चलते आज के समय में इन्हें पूरी दुनिया जानती है. पूरे बॉलीवुड में किसी मे भी इतनी हिम्मत नही है कि वह धर्मेंद्र की बोली हुई बात को टाल सके या बोल सकते है कि धर्मेंद्र जी के सामने बोल सके. धर्मेंद्र को लेकर हालहि में एक खबर सामने आई है जो कि यह है कि धर्मेंद्र को भर्ती करवा दिया गया था जिसके दौरान 24 ओ घंटे उनके साथ उनका बड़ा बेटा सनी देओल था. धर्मेंद्र की हालत गंभीर बताई जा रही थी क्योंकि वह काफी ज्यादा दर्द से गुजरे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि धर्मेंद्र के ऐसा क्या हो गया था जिसकी वजह से उन्हें भर्ती करवाना पड़ गया था.

READ ALSO-  मुनव्वर फारुकी की रोमांटिक....तस्वीरें आई सामने जाने कौन है?....उनकी गर्लफ्रेंड

 

धर्मेंद्र की गुज़र रहे थे काफी दर्द से, करवाना पड़ा रातो-रात भर्ती सामने आई बड़ी खबर

धर्मेंद्र का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि धर्मेंद्र ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते धर्मेंद्र को आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे भी जाना जाता है. धर्मेंद्र पिछले कुछ समय से मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में खबर आई है कि धर्मेंद्र को भर्ती करवा दिया गया था ऐसा इसलिए क्योंकि धर्मेंद्र पिछले काफी समय से एक दर्द से गुज़र रहे थे जो कि उनकी पीठ में बताया जा रहा है. धर्मेंद्र की पीठ में इतना दर्द बढ़ गया था कि उन्हें रातो-रात भर्ती होना पड़ा और सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि धर्मेंद्र का बेटा सनी देओल अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त था जिसके चलते जैसे ही पता चला सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र के पास दौड़े चले आए.

READ ALSO-  भारत ने पहली बार जीता थॉमस कप, 14 बार की रिकॉर्ड चैम्पियन इंडोनेशिया को हराया, गोल्ड मेडल किया अपने नाम

 

धर्मेंद्र उभर रहे थे पीठ के दर्द से, खुद धर्मेंद्र बोले सहन किया काफी दर्द

धर्मेंद्र का बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम है लेकिन आपको बता दे कि इस समय धर्मेंद्र मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा में है क्योंकि हालहि में धर्मेंद्र को भर्ती कर दिया गया था ऐसा इसलिए क्योंकि धर्मेंद्र के पीठ में खिंचाव आ गया था और इसी के सिलसिले में उन्हें भर्ती करवा दिया गया था. धर्मेंद्र को अब छुट्टी मिल चुकी है और वह घर आ चुके है जिसके चलते उन्होंने एक वीडियो बनाकर बताया कि पिछले कुछ दिनों वह कितने दर्द से गुज़रे है लेकिन अब बिल्कुल ठीक है और इसी के साथ-साथ धर्मेंद्र ने अपने सभी फैंस को उनके ठीक होने की दुआ करने के लिए धन्यवाद बोला है.

error: Content is protected !!