Press "Enter" to skip to content

छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, नए मरीज मिलने से मचा हड़कंप… पढ़िए……

बिलासपुर: corona case in cg : छत्तीसगढ़ में अभी कोरोना वायरस के मामले सामान्य है। आए दिन 4 से 5 तक मरीज मिल रहे हैं। वहीं प्रदेश में अभी कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 34 है। इस बीच बिलासपुर स्वास्थ्य विभाग में कोरोना के दो नए मरीज मिलने से हड़कंप मच गया।

 

NTPC टाउनशिप में दो नए मरीजों की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों संक्रमित कर्मचारी हाल ही में यात्रा कर लौटे हैं। वहीं तबीयत खबरा होने पर कोरोना की जांच कराई, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। दोनों मरीजों को टाउनशिप में ही आइसुलेट किया गया है।

READ ALSO-  JanjgirChampa : वरिष्ठ पत्रकार स्व. कुंजबिहारी साहू की 47वीं जयंती 26 जून को, पुष्पांजलि कार्यक्रम आयोजित होगा, विस अध्यक्ष, गौसेवा आयोग अध्यक्ष, शाकम्भरी बोर्ड अध्यक्ष, सांसद, विधायकगण, कलेक्टर-एसपी और अन्य जनप्रतिनिधि होंगे शामिल

 

स्वास्थ्य विभाग रख रही नजर
corona case in cg :  कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर है। हर एक मरीज की निगरानी कर संपर्क में आने वालों की सख्ती से जांच कर रही हैं। दूसरी ओर वैक्सीनेशन पर भी जोर दिया जा रहा है।

 

देश में कोरोना के हालात
देश में अभी कोरोना के मामलों में उतार चढ़ाव जारी है। वहीं विशेषज्ञों की माने तो अगले महीने कोरोना की चौथी लहर आने की संभावना है। इसे लेकर देशभर में अलर्ट है। राज्य सरकारों को फिर से सभी नियमों को पालन करने का आदेश केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किया है।

error: Content is protected !!