इमरान खान और अवंतिका मलिक के बीच नहीं बनी बात, जल्द हो सकता है तलाक?

बॉलीवुड में ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान (Aamir Khan) के भांजे इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक लंबे समय से एक-दूसरे से दूर रहे हैं. भले दोनों ने कानूनी तौर पर अभी तक तलाक की अर्जी नहीं डाली है, लेकिन हालिया रिपोर्ट की मानें तो, इमरान और अवंतिका अपने रिश्ते को दोबारा कोई चांस नहीं देना चाहते हैं.



इन दोनों के रिश्ते को लेकर दावा किया जा रहा है कि अपने मामा आमिर खान की तरह इमरान और उनकी वाइफ अवंतिका कभी अपने अपने अलग होने का ऐलान कर सकते हैं.

बता दें कि इमरान खान और अवंतिका मलिक की शादी साल 2011 में हुई थी. इन दोनों एक बेटी भी है. जिसका नाम इमारा मलिक खान है. उनकी बेटी इमारा का जन्म जून 2014 में हुआ.

हालांकि शादी के लगभग 8 साल बाद 2019 में कपल के बीच में अनबन और लड़ाई की खबर आने लगी थी. जून 2019 में पता चला था कि अवंतिका अपने पति इमरान खान का घर छोड़कर अपनी मां के यहां चली गईं थीं. तब से अवंतिका पति से अलग ही रह रही हैं.

अलग होने का करेंगे ऑफिशियल ऐलान?

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान खान अपनी वाइफ के संग अपना संबंध सुधारना नहीं चाहते हैं लेकिन अवंतिका मलिक इस रिश्ते को एक और मौका देना चाहती थी. इमरान के साथ दोबारा सब कुछ ठीक करने के लिए वह पिछले दो साल से कोशिश कर रही थीं, लेकिन उनकी सारी कोशिश बेकार रही.

अब वह समझ चुकी हैं कि कुछ भी जाए इमरान के साथ दोबारा चांस नहीं मिल सकता है. ऐसे अब ऐसा लगने लगा है कि अवंतिका के साथ इमरान खान का चैप्टर बंद हो चुका है.

रिपोर्ट की मानें तो अब दोनों ऑफिशियल अलग होने जा रहे है. हालांकि कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल नहीं की गई है.

इमरान खान की फिल्में

आपको बता दें कि इमरान खान ने 2008 ‘जाने तू या जाने ना’ से धमाकेदार डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उन्हें ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘कट्टी-बट्टी’, ‘आई हेट लव स्टोरीज’, ‘किडनैप’, ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ जैसी फिल्मों देखा गया.

हालांकि अब इमरान एक्टिंग से ब्रेक लेकर फिल्म मेकिंग में हाथ आजमा रहे हैं. बता दें कि इमरान आमिर की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे.

error: Content is protected !!