Press "Enter" to skip to content

25 लोगों के साथ जुआ खेलते पकड़े गए थे….भाजपा विधायक, अब कोर्ट ने सुनाई…ये कड़ी सजा

गुजरात में पंचमहल जिले के हलोल की एक अदालत ने बुधवार को जुए के एक मामले में भारतीय जनता पार्टी विधायक केसरीसिंह सोलंकी तथा 25 अन्य आरोपियों को दो साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई। उन्हें पिछले साल एक रिसॉर्ट से गिरफ्तार किया गया था।

अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रेम हंसराज सिंह की अदालत ने खेड़ा जिले के मातर विधानसभा क्षेत्र से विधायक और 25 अन्य आरोपियों पर तीन-तीन हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया। स्थानीय अपराध शाखा और पावागढ़ पुलिस के संयुक्त अभियान में सोलंकी और 25 अन्य लोगों को 1 जुलाई 2021 की रात को एक रिसॉर्ट में जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार लोगों में सात महिलाएं भी थीं और उनमें से चार नेपाली नागरिक थे।

READ ALSO-  Petrol-Diesel Price : लोगों को रूला रहा पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें आपके शहर में क्या हैं कीमत

अदालत ने उस रिसॉर्ट का लाइसेंस रद्द करने का आदेश दिया जहां नियमों का उल्लंघन कर जुआ खेला जा रहा था। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 3.9 लाख रुपये नकद, आठ वाहन, 25 मोबाइल फोन और एक लैपटॉप जब्त किया था। अभियोजन पक्ष ने सबूत के तौर पर 34 गवाह और 13 दस्तावेज पेश किए।

बता दें कि गुजरात के बीजेपी विधायक केसरी सिंह को 2 जुलाई, 2021 को 23 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने जिमीरा रिजॉर्ट में रेड डालकर इन लोगों को पकड़ा था।

READ ALSO-  महंगाई की मार झेल रही...जनता को मिलने वाली है बड़ी राहत, कम हो सकते हैं...तेल के दाम

यह रिजॉर्ट शिवपुरी माइंस के पास पावगढ़ इलाके में है, जो पंचमहल जिले के अंतर्गत आता है। रिजॉर्ट में कुल 18 पुरुषों के साथ महिलाएं भी जुआ खेल रही थीं। इसके अलावा पुलिस ने रिजॉर्ट से 7 शराब की बोतलें भी बरामद की थीं।

error: Content is protected !!