पति से अलग होने के बाद टीवी की इन हसीनाओं को खूब किया गया था ट्रोल, लिस्ट में कई बडे़ नाम शामिल.. पढ़िए..

टीवी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जो इस समय अपने पति से अलग रह रही हैं. पति के साथ रिश्ता टूटने के बाद उन्हें कई परेशानियों का भी सामना करना पड़ा है. उन्होंने कई बार ट्रोल्स ने भी अपना निशाना बनाया है. हालांकि, ये एक्ट्रेसेज सिर्फ और सिर्फ अपने काम पर फोकस रखती हैं. इस लिस्ट में डिंपी महाजन, रश्मि देसाई सहित कई बड़े नाम शामिल हैं.



 

श्वेता तिवारी कुछ साल पहले अपने पति अभिनव कोहली से अलग हो गई थीं. अपनी दूसरी शादी को नहीं बचा पाने के कारण उनकी जमकर आलोचना हुई थी.
रश्मि देसाई की शादी नंदीश संधू से हुई थी. वे 2016 में अलग हो गए. पिछले साल एक इंटरव्यू में रश्मि ने कहा था कि वह इस रिश्ते से खुश नहीं थीं. उन्हें 2016 में अपने रिश्ते को अपमानजनक बताने और इसके बारे में बात करने के लिए ट्रोल किया गया था.

 

दीपशिखा नागपाल ने साल 2012 में केशव अरोड़ा से शादी की लेकिन उन्होंने साल 2016 में तलाक के लिए अर्जी दी. एक इंटरव्यू में दीपशिखा ने कहा था कि केशव उन्हें धोखा दे रहे थे. पति से अलग होने के बाद दीपशिखा की जमकर आलोचना हुई थी.

 

दलजीत कौर की शादी शालिन भनोट से सालों पहले हुई थी. कुछ साल पहले वह अलग हो गए. शालिन से अलग होने के बाद दलजीत ने अपने अपमानजनक रिश्ते पर खुलकर बात की थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना की गई थी.

 

डिंपी गांगुली ने राहुल महाजन से एक रियलिटी टीवी शो में शादी की. बाद में उन्होंने राहुल पर मारपीट करने का आरोप लगाया था. दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे.
साल 2017 में मंदाना करीमी ने अपने पति गौरव गुप्ता के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था. कहा जाता है कि बाद में उन्होंने अपनी शादी को बचाने के लिए अपना केस वापस ले लिया था. इस वजह से उनकी जमकर आलोचना हुई थी.

 

निशा रावल ने कुछ महीने पहले करन मेहरा से अलग होने की अर्जी दी थी. उन्होंने करन पर अफेयर और घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया. करन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के कुछ घंटों बाद सार्वजनिक रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए निशा को ट्रोल किया गया था.

विवियन डी’सेना से वाहबिज दोराबजी के तलाक ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. कहा जाता है कि एलिमनी के रूप में उन्होंने अपने पति से मोटी रकम मांगी थी, जिसकी वजह से उनकी जमकर आलोचना की गई. बाद में उन्होंने इस खबर को महज एक अफवाह बताया था.

सीआईडी एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में नितिन सहरावत से शादी के दौरान घरेलू दुर्व्यवहार के बारे में खुलकर बात की थी. शादी के 4 साल बाद आखिरकार उन्होंने 2016 में तलाक के लिए अर्जी दी. वैष्णवी धनराज उस समय ट्रोलर्स के निशाने पर थीं.

error: Content is protected !!