Khatron Ke Khiladi 12: खतरनाक स्टंट करते वक्त घायल हुईं…टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस, तस्वीरें देख दहल जाएगा दिल

दिल्ली. रोहित शेट्टी का खतरनाक स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीजन की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में शुरू हो चुकी है। शो में शामिल सारे कंटेस्टेंट सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं।



इस टीम का पार्ट एक्ट्रेस कनिका मान भी जिन्होंने अपनी कुछ दिनों पहले ही अपनी बिकिनी फोटोज शेयर कर सबको हैरान कर दिया था। अब उन्होंने शो के शूट के बाद की एक और तस्वीर शेयर की है जिसे देख उनके फैंस हैरान और परेशान हो रहे हैं।

दरअसल, कनिका की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। उनमें नजर आ रहा है कि टास्क के दौरान एक्ट्रेस को काफी चोट आई।

कनिका के पैर और हाथ छिल गए, वह कैमरे की ओर देखते हुए अपनी चोट के निशान दिखा रही हैं। हालांकि इतनी सारी चोट लगने के बाद भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और अपना टास्क पूरा किया।

ई-टाइम्स से बात करते हुए कनिका ने कहा- ‘हां, मुझे कुछ चोटें आई हैं। ये सच है, मैं हाल ही में रोहित शेट्टी सर से कह रहा था कि मैं अपना हाथ और पैर नहीं हिला पा रहा हूं और उन्होंने कहा- ‘हमारे दर्शकों को तो नहीं पता ना, उन्हें लगता है कि आप यहां आए हैं खतरों के खिलाड़ी और आप एक मजबूत खिलाड़ी हैं, अब यह दिखाने का समय आ गया है कि आप एक मजबूत खिलाड़ी हैं।’

तो यह ठीक है, हम यहां हैं और चोटें केकेके जैसे स्टंट आधारित रियलिटी शो का हिस्सा हैं। यहां हम घायल भी हो सकते हैं। मुझे लगता है कि शो की सुंदरता यह है कि जब आप टास्क कर रहे होते हैं, तो आप ध्यान नहीं देते हैं कि कितनी चोटें लगीं हैं।’

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कनिका ने कहा- जिसका पैर भी टूटा होगा, वो भी दौड़ने लग जाएगा। यहां इतना मोटिवेशन मिलता है जिससे हम काफी चार्ज हो जाते हैं। एक समय आता है जब हम अपनी चोट के बारे में भी भूल जाते हैं। लेकिन एक बार जब हम स्टंट कर चुके थे, तो हमें एहसास हुआ कि ओह, मैंने अपने हाथ, पैर को कितनी चोट पहुंचाई है (हंसते हुए)। मेरे लिए ये चोट ही मेरी ज्वेलरी और ट्रॉफी हैं। मैं सबको ये दिखाना चाहती हूं कि देखो कितनी मुश्किल से मैं यहां तक पहुंची हूं।

error: Content is protected !!