Sara Tendulkar: सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने कराया हॉट फोटोशूट, देखिए खूबसूरत अदाएं

Sara Tendulkar: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इंस्टाग्राम पर खूबसूरत फोटोज शेयर किए हैं, जो कि फैंस को बहुत ही पंसद आ रहे हैं



 

 

Sara Tendulkar: भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. सारा के द्वारा शेयर किए हुए फोटोज फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. अब सारा ने फोटोशूट कराया है. इसकी फोटोज उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. सारा हाल ही में गोवा घूमने गई थीं.

 

 

सारा ने शेयर किए ये फोटोज

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने सफेद ड्रेस में फोटो शूट करवाए हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. इन फोटोज के सारा ने बिहाइंड द विजुअल शेयर किए हैं. बैकग्राउंड में अली जफर गाना भी बज रहा है. इन फोटोज में सारा तेंदुलकर बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं और वह मुस्कराती हुई  नजर आ रही हैं. सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम पर 2.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

 

 

फैंस कर रहे पसंद

सारा तेंदुलकर के द्वारा शेयर किए फोटोज फैंस पसंद कर रहे हैं. सारा तेंदुलकर इन फोटोज की वजह से हर तरफ वाहवाही बटोर रही हैं. सारा तेंदुलकर ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, जिससे उनके बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं. उन्होंने एक ब्रॉड के लिए ऐड किया था. सारा तेंदुलकर को क्रिकेट से काफी लगाव है. वह मुंबई इंडियंस के मैच देखने स्टेडियम में पहुंची थीं.

 

 

गिल के साथ जुड़ चुका है नाम

सारा तेंदुलकर का स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ नाम जुड़ चुका है. शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो करते हैं. हालांकि इन दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप की खुलकर चर्चा नहीं की है. सारा इंस्टग्राम पर गिल की बहन सेहनिल गिल को फॉलो करती हैं.

error: Content is protected !!