टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर की पत्नी ने सोशल मीडिया पर शेयर की बाथरूम में ली सेल्फी, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

नई दिल्ली. टीम इंडिया के दमदार स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। धनश्री इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती है। धनश्री ने अपनी एक ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए। उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।



टीम इंडिया अभी इंग्लैंड के दौरे पर थी, जहां धनश्री वर्मा युजवेंद्र चहल के साथ ही पहुंचीं थीं। धनश्री ने लगातार इंग्लैंड टूर के अपने फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर किए। 25 साल की धनश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर हैं, उनके कई डांस वीडियो वायरल होते हैं। युजवेंद्र चहल ने भी धनश्री के साथ मिलकर कई डांस वीडियो बनाए हैं।

धनश्री ने हाल ही में लेटेस्ट ट्रेंड पर डांस वीडियो बनाया था, जिसपर पांच मिलियन से ज्यादा व्यूज़ आ गए हैं। धनश्री वर्मा के वीडियो पर कई मिलियन व्यूज़ आते हैं और वीडियो वायरल होते हैं। टीम इंडिया के स्टार युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की शादी लॉकडाउन के दौरान दिसंबर 2020 में हुई थी।

धनश्री लगातार आईपीएल मैच या टीम इंडिया के मैच में स्टैंड्स में मौजूद रहती हैं और अपने हसबैंड युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करती हैं।

error: Content is protected !!