Press "Enter" to skip to content

पैसे, गिफ्ट, शराब के बाद… अब वोटर्स को ‘सेक्स’ का ऑफर! हार के बाद प्रत्याशी के गंभीर आरोप, बोलीं- ‘सेक्स’ ने दिलाई जीत…विस्तार से पढ़िए

रायसेन। रायसेन की पूर्व महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष और वॉर्ड 1 से जिला पंचायत की प्रत्याशी रहीं प्रीति ठाकुर ने चुनाव जीतने वाली सपना लवारिया पर गंभीर आरोप लगाए है।

मध्य प्रदेश में चुनाव में जीतने के लिए शराब,पैसे,गिफ्ट के बाद अब मुफ्त सेक्स परोसने का मामला शायद देश मे पहली बार सामने आया है।रायसेन जिले की पूर्व महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष व वॉर्ड क्रमांक-1 दीवानगंज से प्रत्याशी प्रीति ठाकुर ने यह आरोप सपना लवारिया पर लगाए हैं।

जिला पंचायत का चुनाव हारने वाली कांग्रेस नेत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि जीती हुई प्रत्याशी सपना लाबरिया ने बेड़नियों से वोटर्स को फ्री सेक्स परोसकर प्रभावित किया और चुनाव जीती।

इस चुनाव में 9 महिला अपनी किस्मत आजमा रही थी जिसमें कांग्रेस पार्टी की पूर्व जिला अध्यक्ष प्रीति ठाकुर तीसरे नंबर पर आई थी। हारने के बाद उन्होंने ये आरोप लगाया है।

READ ALSO-  प्रदेश में 10 की जगह 20 लाख युवाओं को दिया जाएगा रोजगार, यहां के मुख्यमंत्री ने किया ऐलान...पढ़िए

युवाओं को लिभाने के लिए दिया प्रलोभन

प्रीति ठाकुर ने आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव के तीन दिन पहले सपना लवारिया ने वेश्यावृति से जुड़ी महिलाओं के साथ मिलकर अपने गांव सूखा करार को 15 दिनों तक सेक्स फ्री किया।

फिर इस व्यवसाय में लिप्त सहयोगी महिला साथियों को क्षेत्र में प्रत्येक पंचायत में जगह- जगह पहुंचाकर युवा वर्ग को फ्री ऑफ कास्ट सेक्स परोसा गया। यह प्रलोभन देकर अपने पक्ष में कर लिया, जिसमें भाजपा के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता शामिल थे।

प्रीति ठाकुर ने चुनाव हारने के बाद अपनी पार्टी के भी तीन क्षेत्रीय पदाधिकारी व उनसे जुड़े कार्यकर्ता पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पार्टी के तीन लोगों उनको हराने का काम किया।

READ ALSO-  अकलतरा में फोटोग्राफर संघ द्वारा किया गया ध्वजारोहण, बड़ी संख्या में फोटोग्राफर और महिलाएं रही मौजूद

ठाकुर ने कहा कि जीसी गौतम दतिया के हैं। जो सांची से विधानसभा टिकट की इच्छा रखते हैं। उनकी सोच थी कि मेरी जीत मेरी टिकिट की दावेदारी को मजबूत कर देगी। यहां आकर जिला पंचायत जैसे चुनाव में सभी कांग्रेस प्रत्याशियों को हराने का प्रयास किया।

उन्होंने आरोप लगाया कि उनको हराने के लिए शराब, पैसे के साथ ही नई सामाजिक बुराई यौन व्याभिचार का भरपूर प्रयोग किया गया। इसकी शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग, भारत निर्वाचन आयोग, राज्य निर्वाचन आयोग और प्रदेश कांग्रेस पार्टी को की है।

हारने वाला व्यक्ति लगाते ही है आरोप

READ ALSO-  JanjgirChampa Big News : घर में कपड़ा प्रेस करते 12 वीं का छात्र आया करंट की चपेट में, छात्र की हुई मौत, अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने मृत घोषित किया

इस बारे में सपना लाबरिया का कहना है कि मैं मानती हूं कि मैं बेड़नियों के समाज से हूं,लेकिन हारने वाला व्यक्ति जीतने वाले पर कोई न कोई आरोप लगाता ही है मैंने और मेरे समाज की महिलाओं ने ऐसा कोई काम नही किया जिससे समाज को अपमानित होना पड़े।

वहीं सपना की माँ का कहना है कि हमने और हमारे बेटे ने बहुत मेहनत की है जिसके कारण हम चुनाव जीते है और में भी पूर्व में जनपद की सदस्य रहीं हूं प्रीति ठाकुर का ये आरोप बिल्कुल गलत है। इसी के साथ सपना लाबरिया के भाई अजय लाबरिया का भी कहना है कि प्रीति ठाकुर अपनी हार को पचा नही पा रहीं है।

error: Content is protected !!