Cadbury Dairy Milk Ad Girl: क्या आप जानते हैं कौन है रक्षा बंधन के चॉकलेट के ऐड में नजर आने वाली लड़की ? तस्वीरें देख दीवाने हो जाएंगे आप…जानिए

टीवी पर आने वाले कुछ ऐड समय और मौके के हिसाब से बदलते रहते हैं। उनमें से एक ऐड चॉकलेट का भी होता है। बहुत सी चॉकलेट कंपनीज समय और त्योहार के अनुसार से अपने ऐड में बदलाव करती है। बहुत सी चॉकलेट (Cadbury Ad ) कंपनी समय और त्योहार के हिसाब से अपने नए ऐड में बदलाव करती है। फिर चाहे इद हो, होली, क्रिसमस हो, दीवाली हो या रक्षा बंधन।



इन दिनों भी एक चॉकलेट (Cadbury Dairy Milk Ad) का विज्ञापन काफी सुर्खियों में हैं, जो रक्षा बंधन पर आधारित है। चॉकलेट के उस ऐड में बहन-भाई की बहुत ही प्यारी सी जोड़ी दिखाई देती है। ऐसे में हम आपको ऐड में नजर आने वाली उस लड़की के बारे में बता रहे हैं।

चॉकलेट के ऐड में दिखने वाली उस लड़की का नाम खुशी जोशी है। खुशी जोशी एक टीवी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने साल 2018 में टीवी सीरियल ये प्यार नहीं तो क्या है में काम किया था. इस शो में खुशी जोशी की एक्टिंग को दर्शकों ने बहुत ही पसंद किया था।

इसके अलावा खुशी जोशी ने एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी की बहुचर्चित वेब सीरीज पंच बीट में भी काम किया हैं। इस सीरीज में खुशी जोशी के किरदार का नाम पद्मिनी था। पद्मिनी के रूप में भी खुशी जोशी ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं।

error: Content is protected !!