Press "Enter" to skip to content

‘मैं पैसे के लिए उस रात लड़के के साथ.. ” अंजली अरोड़ा ने कुबूला था सच- MMS लीक मामले के बीच एक्ट्रेस का वीडियो वायरल…पढ़िए पूरी खबर

कच्चा बादाम गाने से फेमस हुई अंजलि अरोरा हाल हि कुछ समय पहले कंगना के शो लॉक अप मे नज़र आई थीं।अंजलि सोशल इन्फ्लूएंजर भी है वो अक्सर अपने वीडियो डालते रहती है।



लेकिन फिलहाल अजंली जिस वीडियो के वायरल होने की वजह से खबरों में आ गई हैं वो उनके लिए थोड़ा चिंता का विषय है.

अंजलि अरोड़ा ने रूस में बताई उस रिसेप्शनिस्ट की कहानी

READ ALSO-  Anupama Upcoming Twist: कपाड़िया हाउस में शराब पीकर हंगामा करेगा पारितोष, शो में आएगा ऐसा ट्विस्ट?

दरअसल, कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में खुद को सुरक्षित रखने के लिए उन्हें अपना एक राज पूरी दुनिया से साझा करना पड़ा और फिर अंजलि अरोड़ा ने अपनी कहानी नेशनल टेलीविजन पर शेयर की. अंजलि ने कहा था, ‘मैं दिसंबर में रूस गई थी, मेरा अब तक कोई रिश्ता नहीं रहा, कुछ नहीं हुआ, रिसेप्शनिस्ट के साथ यह सिर्फ एक आकर्षण था, मैंने रिसेप्शनिस्ट से 5 हजार रूबल (रूसी मुद्रा) लिए। उस रात शनिवार की पार्टी थी और उसने मुझे इस पार्टी के लिए ऑफर किया

READ ALSO-  WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब एक साथ 32 लोग कर सकेंगे वीडियो कॉल पर बात. जानिए कैसे...

बता दें कि इस वक्त एक लीक MMS वीडियो को लेकर तूफान मचा हुआ है, जिसके बारे में कुछ लोगों ने कहा है कि इस वीडियो में अंजलि दिख रही हैं। अंजलि बता चुकी हैं कि इस वीडियो में वह नहीं हैं।

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में बताया कि इस वीडियो की वजह से उनका माता-पिता को काफी कुछ सुनना पड़ रहा है, जिसे वह शब्दों में बयां नहीं कर सकतीं। उन्होंने कहा कि उनके छोटे भाई-बहन भी हैं, ऐसे में वो ये सब देखकर क्या सोचेंगे।

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!