Press "Enter" to skip to content

छत्तीसगढ़: छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने शिक्षक को किया गिरफ्तार, शिक्षक पर मामला दर्ज, शर्मनाक कृत्य करने का आरोप..

बालोद: शिक्षकों की गंदी करतूत ने एक बार फिर शिक्षा की मंदिर को शर्मसार किया है। स्कूली छात्रा ने अपनी ही शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ और गंदी टिप्पणी की शिकायत की है। इस मामले में छात्रा ने अपने परिजनों के साथ मिलकर शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। आरोप है कि स्कूली छात्रा को कई दिनो से अश्लील टिप्पणी तथा छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ रहा था।



READ ALSO-  Shama Sikander Photos: पतली सी डोरी से ब्रालेट संभालते हुए शमा ने किया फैंस को क्रेजी, मच गया खलबली. देखिए तस्वीरें..

 

 

 

आरोप है कि छात्रा को शिक्षक काफी दिनों से परेशान कर रहा था। शिक्षक ने छात्रा को इस तरह से डरा धमका कर रखा था कि वो अपने परिजनों को भी बातें नहीं बता रही थी। लेकिन प्रताड़ना जब सर से ऊपर चला गया तो छात्रा ने इसकी शिकायत परिजनों से कर दी, जिसके बाद अब थाने में मामला दर्ज किया गया। छात्रा के साथ छेड़छाड़ जारी रहा तो शिक्षक की करतूत की जानकारी परिजनों को दी गयी, जिसके बाद बालोद थाने मे मामला दर्ज कराया गया है।

READ ALSO-  Janjgir Pornography Arrest : इंस्टाग्राम पर चाईल्ड पोर्नोग्राफी अपलोड करने वाला आरोपी शख्स गिरफ्तार, शिवरीनारायण पुलिस की कार्रवाई

 

 

जिसके बाद बालोद कोतवाली थाने मे शिक्षक कुंदरूपारा बालोद निवासी दीपक सोनी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 क, 354 घ, 509 ख, पाक्सो एक्ट 12 के तहत जुर्म दर्ज किया गया है, वहीं शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!