Janjgir Big News : संदिग्ध हालात में मिली नवविवाहिता की लाश, परिजन ने जताई हत्या की आशंका, मौके से पति है फरार, तफ़्तीश कर रही पुलिस

जांजगीर-चाम्पा. हसौद थाना क्षेत्र के मुड़पार गांव में नवविवाहिता की घर के बेड में संदिग्ध हालत में लाश मिली है. महिला के परिजन ने हत्या की आशंका जताई है. सूचना के बाद मौके पर हसौद पुलिस पहुंची है और मर्ग कायम कर जांच कर रही है. कल मंगलवार को तहसीलदार के समक्ष परिजन का बयान दर्ज कराया जाएगा, वहीं पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पीएम रिपोर्ट से पता चलेगा कि आखिर महिला की मौत कैसे हुई है. फिलहाल, मौके से पति फरार है. ऐसे में कई सवाल उठ रहे हैं, जिसका खुलासा पति के मिलने के बाद ही हो सकेगा.



हसौद थाने के एएसआई नरेंद्र शुक्ला ने बताया कि जमड़ी गांव की ममता साहू की शादी 4 माह पहले इलेक्ट्रीशियन का काम करने वाले मुड़पार गांव के मूलशंकर साहू के साथ हुई थी. आज पति-पत्नी घर पर थे और ससुर, सास महिला के मायके गए थे. जब वे लोग घर लौटे तो महिला बेहोशी की हालत में बेड में पड़ी थी, जिसे डभरा अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. इस दौरान मौके से पति मूलशंकर गायब है.

महिला की मौत की खबर मिलने के बाद मायके पक्ष के लोग पहुंचे और हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल, पुलिस का कहना है कि महिला की मौत कैसे हुई है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है. कल जब पोस्टमार्टम होगा और रिपोर्ट आएगी, उसके बाद महिला की मौत के कारण का खुलासा हो सकेगा.

error: Content is protected !!