जाह्नवी को जिम के बाहर देख धड़क उठे फैंस के दिल, तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे आप. 

अक्सर ट्रेंडी और स्टाइलिश जिम लुक में नजर आने वालीं जाह्नवी इस बार सिंपल से जिम वियर में दिखीं तो फैंस के दिल फिर से धड़क उठे. व्हाइट टॉप, पर्पल लेगिंग पर खुले बालों को लहराकर निकलीं जाह्नवी का ये अंदाज भी फैंस को खूब भा रहा है.



 

 

जाह्नवी कपूर एक बार फिर जिम के बाहर स्पॉट हुईं जहां उनके स्टाइल को देख फैंस के दिल धड़क उठे. व्हाइट टॉप और टाइट फिटिंग लेगिंग पहने जाह्नवी इस लुक में वाकई कमाल लगीं और उनके इस सिंपल से लुक को काफी पसंद किया गया.

 

 

जाह्नवी के जिम लुक की चर्चा अक्सर होती रहती है और वो अक्सर ट्रेंडी और स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं. इस बार भी जब उनका जिम लुक कैमरों में कैद हुआ तो फिर चर्चा तो होनी ही थी. समय के साथ-साथ जाह्नवी के स्टाइल में भी काफी बदलाव आता जा रहा है.

 

 

जाह्नवी के इस लुक के साथ साथ उनके परफक्ट फिगर की तारीफ भी फैंस खूब कर रहे हैं. घंटों जिम में पसीना बहाने वालीं जाह्नवी खुद को फिट रखने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं और लगाती हैं स्टाइल का तड़का भी. यही वजह है कि अपने लेटेस्ट लुक को लेकर भी जाह्नवी सुर्खियां बटोर रही हैं.

 

 

जाह्नवी कपूर अक्सर अपने जिम वियर के साथ एक्सपेरीमेंट करती दिखती हैं कभी टाइट फिटिंग लेगिंग के साथ टॉप तो कभी क्रॉप टॉप पर शॉर्ट्स पहनकर ये स्टाइलिश दीवा फैशन गोल देती नजर आती हैं और उनके इस लुक को खूब पसंद भी किया जाता है.

 

जाह्नवी कपूर को इंडस्ट्री में महज 4 साल ही हुए हैं लेकिन फिर भी उन्होंने स्टाइलिश अंदाज से खास पहचान बना ली है. जाह्नवी रूटीन से जिम जाती हैं और उनका जिम लुक मिनटों में वायरल हो जाता है. वैसे आपको बता दें कि करीना खुद जाह्नवी के जिम लुक की तारीफ कर चुकी हैं.

error: Content is protected !!