Press "Enter" to skip to content

New Price: सीमेंट और सरिया के भाव औंधे मुँह गिरे, दिवाली से पहले घर बनाने का सबसे अच्छा मौका

हम सभी का सपना होता है कि हमारा अपना घर हो और सपने देखने का हक़ हर व्यक्ति को होता है और स पना पूरा करना हमारी मेहनत का परिणाम होता है। अब अपना सपना पूरा करने का वक़्त आ गया है अब आपके अपने घर को लेकर जो सपने थे वो पुरे होने जा रहे है।



आज कि इस महंगाई में लोग घर बनाने का सपना जैसे छोड़ ही चुके हैं। क्योंकि आज कल बच्चों की पढाई और घर के खर्चे भी काफी बढ़ गए हैं पर आपके लिए बहुत ख़ुशी की बात है कि अब आप अपने सपनो का घर बना सकते हैं क्योंकि हाउस मटेरियल के दाम बहुत काम हो गए हैं जिससे आपको अपना घर बनाने में महंगाई का सामना काम करना पड़ेगा आइये जानते हैं कि किन हाउस मटेरियल पर दाम कम किये गए है।

READ ALSO-  Gold-Silver Price: आज है सोना खरीदने का सही समय, सोने-चांदी की कीमतों में आई भारी गिरावट...जानिए

सीमेंट और सरिया के दाम बहुत कम हो गए
लेटेस्ट न्यूज़ के हिसाब से सीमेंट और सरिया के दाम बहुत कम हो गए हैं। जिसमे टीएमटी सरिया के भाव 65000 प्रति टन के करीब आ गया है जबकि अप्रैल में यह भाव लगभग 75 हज़ार के करीब थे अगर हम सीमेंट के दाम बताये तो पहले 400 रूपए की 50 किलो की सीमेंट की बोरी आती थी लेकिन अब सीमेंट के भावों में गिरावट आ गयी है यह 50 किलो की बोरी 400 से कम भाव में मिल रही है।

READ ALSO-  हो जाइए तैयार! ‘राम सेतु’ के बारे में विशेष जानकारी देंगे अक्षय कुमार...जानिए

इस सीमेंट और सरिया क्र अलावा मकान बनाने में काम आने वाली अन्य सामग्री जैसे रेत, टाइल्स ,नल, कुण्डी और डस्ट आदि सभी केदामों में काफी गिरावट आ गयी है आप सभी अपने सपनो का मकान बहुत जल्द ही दामों के चलते बना सकते हैं ऐसा होने पर आपके सपने बहुत जल्द ही पूरे होते नज़र आयेंगे। ऐसे ही अन्य अच्छे जानकारियों के लिए हमारे पेज को फॉलो करें। जल्द ही अपने बच्चों के लिए अपना सपनों का घर बनायें

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!