Janjgir Death : NH चौक पर ट्रेलर ने स्कूटी सवार महिला और सेंट्रल स्कूल की छात्रा को मारी थी ठोकर, इलाज के दौरान सेंट्रल स्कूल की छात्रा की भी हुई मौत, स्कूटी चला रही चाची की मौके पर हुई थी मौत

जांजगीर-चाम्पा. जांजगीर क्षेत्र के मुनुन्द के NH चौक पर ट्रेलर ने स्कूटी सवार महिला और सेंट्रल स्कूल की छात्रा को ठोकर मार दी थी. घटना में घायल छात्रा की बिलासपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई है. घटनास्थल पर महिला की मौत हो गई थी.



दरअसल,19 सितंबर की सुबह चाची नवोदयी सराफ, स्कूटी में सवार होकर छात्रा वैष्णवी सराफ को केंद्रीय विद्यालय छोड़ने जा रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रेलर ने स्कूटी को ठोकर मार दी थी, जिससे चाची नवोदयी सराफ की मौके पर मौत हो गई थी और छात्रा वैष्णवी सराफ को जिला अस्पताल जांजगीर में प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए बिलासपुर रेफर कर दिया गया था और उसका कई ऑपरेशन भी हुआ था, लेकिन इलाज के दौरान आज 16 दिन बाद छात्रा वैष्णवी ने बिलासपुर के अस्पताल में दम तोड़ दिया है. छात्रा की मौत के बाद परिजन सदमे में हैं.

आपको बता दें कि ट्रेलर ड्राइवर शराब के नशे में था, जिसके चलते इतनी बड़ी घटना हुई थी. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी ट्रेलर ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत जुर्म दर्ज किया है और जांच में जुटी हुई है.

error: Content is protected !!