Sakti FollowUp News : 9वीं कक्षा के छात्र की फांसी पर लटकी मिली थी लाश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा, नगरदा थाना क्षेत्र का मामला

सक्ती. नगरदा थाना क्षेत्र के गुढ़वा गांव में 9वीं कक्षा के छात्र की लाश फांसी से लटकी मिली थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से छात्र की मौत का कारण स्पष्ट हो गया है.



पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, छात्र राकेश कंवर उर्फ साई बाबा, 24 सितंबर की सुबह किरारी गांव के स्कूल जाने के लिए घर से निकला था. छात्र राकेश की लाश गुढ़वा गांव के झोरझोरा झरना के पहाड़ के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकी हुई देखकर आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची थी और पंचनामा कार्रवाई कर शव को पेड़ से उतरवा लिया था, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा हुआ है कि छात्र, राकेश कंवर उर्फ साई बाबा की मौत पेड़ पर फांसी लगाने से हुई है.

आपको बता दें कि छात्र की शर्ट और शरीर पर खून के धब्बे मिले थे, जिससे आशंका जताई जा रही थी कि छात्र की हत्या के बाद उसके शव को पेड़ से लटकाया गया होगा. शव के पास से छात्र की साइकिल और स्कूल बैग भी बरामद हुआ था.

इस दौरान सब से बड़ा सवाल था कि छात्र पहाड़ पर कैसे पहुंचा और यहां वह अकेले आया था या फिर किसी के साथ. इसके अलावा क्या उसका किसी से कोई झगड़ा हुआ था या फिर कोई छात्र उसे ब्लैकमेल तो नहीं कर रहा था.

पुलिस इस मामले में आगे जांच कर रही है और यह पता लगाने में भी जुटी हुई है कि आखिर छात्र ने फांसी क्यों लगाई थी ? क्या वजह थी कि छात्र को फांसी लगाकर खुदकुशी करनी पड़ गई थी ?

error: Content is protected !!