Anupamaa: झूठ के सहारे प्यार पाने की कोशिश करेगी पाखी, जिंदगी में मचेगी हलचल

Anupamaa: ‘अनुपमा’ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। टीआरपी लिस्ट में यूं तो अनुपमा टॉप 5 में बना हुआ है, लेकिन मेकर्स लगातार नंबर 1 पर फिर से लौटने का कोशिश कर रहे हैं। बीते दिन शो में दिखाया गया कि अनुज की बातें सुनने के बाद पाखी अधिक से सॉरी कहने के लिए आती है, लेकिन अधिक और डिंपल को साथ रुपाली गांगुली देख उसका पारा चढ़ जाता है। दूसरी तरफ वनराज, अनुज को लेकर अनुपमा से शिकायत करता है, जिसके बाद अनुज और अनुपमा में भी झगड़ा हो जाता है। लेकिन Anupama में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स खत्म नहीं होते हैं।



 

 

 

 

‘अनुपमा’ में आगे दिखाया जाएगा कि अनुज अनुपमा से साफ-साफ कह देता है कि वह अब से उसके और उसके बच्चों के बीच बिल्कुल नहीं आएगा। यह बात सुनकर अनुपमा को झटका लगता है। वह कुछ देर परेशान रहती है और इसके बाद जाकर अनुज से माफी मांगती है। वह अनुज के गले लगकर रोती है, वहीं अनुज भी कहता है कि मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। क्योंकि मैं जब भी अपनी अनु को परेशानी में देखता हूं तो मेरा दिल कहीं और चला जाता है।

 

देखिए..

https://www.instagram.com/p/CmIRotJPdSz/?igshid=ZmVmZTY5ZGE=

 

 

 

‘अनुपमा’ में अनुज अपनी पत्नी से रिश्तों में दूरी रखने के लिए कहेगा। वह बोलेगा कि माना तुम मां हो, लेकिन रिश्तों में एक लाइन ऑफ कंट्रोल का होना बेहद जरूरी है। चाहे वो पाखी हो, किंजल, काव्या, तोषू, पाखी, समर, छोटी, वनराज या फिर मैं, तुम्हें एक लक्ष्मण खींचनी जरूरी है। धीरे-धीरे या आराम-आराम से ही सही, अपनी आदत बदल दो।

 

 

https://www.instagram.com/reel/CmIWv-iOkdu/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

‘अनुपमा’ में आगे दिखाया जाएगा कि पाखी फिर से कपाड़िया मेंशन आएगी और अधिक व डिंपल को साथ देख दोबारा भड़क जाएगी। वह अपने पति से कहेगी कि मैं यहां पर माफी मांगने आई थी, लेकिन यहां तो हंसी-मजाक चल रहा है। वहीं अधिक भी जवाब देता है कि माफी दिल से मांगी जाती है। दोनों के व्यवहार पर अनुज चिल्लाता है कि लड़ना है तो मेरे घर से बाहर जाकर लड़ो। वहीं अधिक पाखी से कहता है, “मुझे लगता है कि हमें ब्रेक की जरूरत है।” शो को लेकर यह खबर आ रही है कि अपने और अधिक के रिश्ते को बचाने के लिए पाखी फेक प्रेग्नेंसी का नाटक करेंगी।

error: Content is protected !!